जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime

जिला अस्पताल में महिला कांस्टेबलों हुआ मेडिकल

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली मुख्यमंत्री मायावती के शासनकाल में पुलिस की भर्ती में भाग लेने वाली 25 महिलाओं कांस्टेबल को कोर्ट के निर्देश पर जनपदों में तैनात किया गया है जिस के क्रम में चंदौली में कुल 25 महिला कांस्टेबलों की तैनाती की गई है जिनका जिला अस्पताल पर मेडिकल कराया गया। बताते चलें कि मुख्यमंत्री मायावती के
 
जिला अस्पताल में महिला कांस्टेबलों  हुआ मेडिकल

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली मुख्यमंत्री मायावती के शासनकाल में पुलिस की भर्ती में भाग लेने वाली 25 महिलाओं कांस्टेबल को कोर्ट के निर्देश पर जनपदों में तैनात किया गया है जिस के क्रम में चंदौली में कुल 25 महिला कांस्टेबलों की तैनाती की गई है जिनका जिला अस्पताल पर मेडिकल कराया गया।

बताते चलें कि मुख्यमंत्री मायावती के शासनकाल में भर्ती की कार्यवाही करने वाली महिला कांस्टेबलों को कोर्ट के शरण के बाद अब जाकर तैनाती मिली। जिसमें उन्हे अखिलेश के शासनकाल में प्री मेंस परीक्षा उत्तीर्ण करने के बाद 2015 में फिजिकल भी पूर्ण कर लिया लेकिन तैनाती न मिलने के कारण कोर्ट का समय लिया तो लगभग 22सौ कांस्टेबलों की तैनाती प्रदेश में कर दी गई।

जिन के आदेश पर जनपद में कुल 25 महिला कांस्टेबलों की नाती हुई है जो रायबरेली बलिया व् प्रयागराज जिले की है। जिन्हें पुलिस लाइन के माध्यम से मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया ।जिनका मेडिकल की कार्यवाही आज संपन्न हुई।

 

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक प्रेमचंद ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर जनपद में 3 जिले के महिला कांस्टेबलों की तैनाती की गई है जिनमें रायबरेली बलिया व प्रयागराज की महिला कांस्टेबल जनपद में तैनात हुई हैं जिनका आज मेडिकल कराया गया।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*