कांसेप्ट फोटो

चंदौली जिले के चहनियां कस्बा स्थित एसबीआइ शाखा से उचक्कों ने गुरुवार को खाताधारकों के 2.70 लाख रुपये उड़ा दिए। खाताधारक ने काफी खोजबीन की, लेकिन कहीं अता-पता नहीं चला। पुलिस बैंक के सीसी टीवी कैमरे के वीडियो फुटेज के आधार पर उचक्कों की पहचान करने में जुटी है।

बलुआ थाना क्षेत्र के धरांव गांव निवासी असगर नइम का चहनियां स्थित एसबीआइ शाखा में बैंक खाता है। वह गुरुवार को बैंक में पैसा निकालने गए थे। खाते से 2.70 लाख रुपये निकालने के बाद बैग में रखा। रुपये से भरा बैग बैंक में एक बेंच पर रखकर बैंककर्मी को कागजात दिखाने जमा-निकासी काउंटर पर गए हुए थे, लौटे तो बैग गायब था। उन्होंने रुपये की काफी खोजबीन की, लेकिन कहीं पता नहीं चला। बैंक प्रशासन की ओर से पुलिस को मामले की सूचना दी गई।

पुलिस सीसी टीवी कैमरे का फुटेज खंगाल रही है। बैंक के गार्ड ओमप्रकाश यादव व बाहर तैनात थाने के सिपाहियों की मौजूदगी में उचक्कों ने वारदात को अंजाम दिया। इससे बैंक की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं। इसके एक दिन पूर्व बैंक के सामने स्थित चाय की दुकान के पास खड़ी बाइक की डिग्गी का ताला तोड़कर चोरों ने 60 हजार उड़ा दिए थे।

थानाध्यक्ष अतुल नारायण सिंह ने कहा बैंक परिसर के अंदर से रुपये से भरा बैग गायब हुआ है। बैंक के सीसी टीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही आरोपितों की पहचान कर ली जाएगी।