चंदौली में 405 बेरोजगारों को मिली नौकरी, अगली बार के लिए आप भी करें तैयारी

चंदौली में 405 बेरोजगारों को मिली नौकरी, अगली बार के लिए आप भी करें तैयारी

चंदौली। जिले में जिला सेवा योजना कार्यालय एवं कौशल मिशन की ओर से गुरुवार को नगर पालिका इंटर कालेज में रोजगार मेले का आयोजन किया गया, जिसमें विभिन्न कंपनियों में 405 अभ्यर्थियों का चयन किया गया। मेले में युवाओं की भीड़ देखी गई और चयन के बाद खुशी भी देखने को मिली।

जिले में आयोजित किए गए रोजागार मेले में दी इंडिया थर्मिट कंपनी लिमिटेड, विंथुना फर्टीलाइजर, ग्रीन सोलर, एमबीटी कृषि मार्ट आदि कंपनियों ने भाग लेकर 863 बेरोजगार अभ्यर्थियों के साक्षात्कार लिए और अपनी जरूरत के हिसाब से चयन करके बेरोजगारों को नौकरी का अवसर दिया।

इसमें दी इंडिया थर्मिट कंपनी लिमिटेड ने 121, विंथुना फर्टीलाइजर ने 29, शिव शक्ति बायो टेक्नोलाजी ने 18, एक्सजेंट एक्वा ने 26, क्रिश एचआर सर्विसेज ने 18, एमबीटी कृषि मार्ट ने 73 एवं ग्रीन सोलर ने 120 अभ्यर्थियों का चयन किया।

जिला रोजगार सहायता अधिकारी शिव ललित सिंह ने कहा कि इस तरह के रोजगार मेला जनपद में राष्ट्रीय एवं बहुराष्ट्रीय कंपनियों को बुलाकर निरंतर होता रहेगा ताकि जनपद के अधिक से अधिक बेरोजगार अभ्यर्थी रोजगार से जुड़ सकें।

इस मौके पर कालेज के प्रधानाचार्य महेंद्र कुमार पांडेय, सेवायोजन कार्यालय के प्रबंधक दिप्तेश कुमार राय, राजू सोनकर, संदीप पाल, फिरोज खान, रवि कुमार आदि उपस्थित थे।

Comments

merck glucophage 500 mg comments