आम आदमी पार्टी चंदौली की बैठक में " भाजपा भगाओ भगवान बचाओ " के लिए तैयारी

आम आदमी पार्टी चंदौली की बैठक में ” भाजपा भगाओ भगवान बचाओ ” के लिए तैयारी

आम आदमी पार्टी चंदौली की एक बैठक आज  सुभाष पार्क मुगलसराय में संपन्न हुई। बैठक में प्रमुख रूप से उत्तर प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मा• संजय सिंह जी के नेतृत्व में अयोध्या से काशी तक दिनांक 12 व 13 जनवरी 2019 को होने वाली” भाजपा भगाओ भगवान बचाओ ” यात्रा की तैयारी के संबंध में वृहद विचार-विमर्श किया गया।

बैठक में वक्ताओं ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार विश्वनाथ कॉरिडोर के नाम पर बनारस के अति प्राचीन मंदिरों को तोड़वा रही है ,बनारस के प्राचीन मंदिर जो कि यहां के संस्कृति व धरोहर हैं ,उन्हें तुड़वा कर के भगवान शंकर के शिवलिंग भगवान गणेश, हनुमान जी आदि हिंदू देवी देवताओं की मूर्ति को गंदे नाले में फेंक आ रहा है,भगवान राम की नगरी अयोध्या में भी लगभग 173 मंदिरों को तोड़ने का आदेश हो चुका है इसके लिए बकायदा नोटिस भी दी जा चुकी है।

 

भारतीय जनता पार्टी जो कि राम मंदिर बनाने का झूठा सपना दिखाकर सत्ता में आई थी, लोगों ने राम मंदिर बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी को वोट किया था,लेकिन यह पार्टी अपने मुद्दों से भटक गई है और मंदिर बनवाने की बात तो छोड़िए, मंदिरों को तोड़ने पर तुली है और बाबा विश्वनाथ की नगरी में मंदिर तोड़े जा रहे हैं, भगवान राम की नगरी में मंदिर तोड़ने की प्लानिंग की जा रही है, इसे आम आदमी पार्टी कतई बर्दाश्त नहीं करेगी और इसके लिए व्यापक संघर्ष होगा ।

 

इसी के लिए हमारे राष्ट्रीय प्रवक्ता माननीय संजय सिंह  आगामी 11 व 12 जनवरी को “भाजपा भगाओ भगवान बचाओ” यात्रा करेंगे जो कि 12 जनवरी को अयोध्या के राम की पैड़ी से शुरू होगी और 13 जनवरी 19 को वाराणसी के राजेंद्र प्रसाद घाट पर समाप्त होगी । जहां एक विशाल सभा भी की जाएगी ,इस कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी चंदौली के सैकड़ों कार्यकर्ता भाग लेंगे ।बैठक में प्रमुख रूप से कला प्रसाद सोनकर ,संतोष कुमार पाठक “एडवोकेट” , प्रियंका प्रजापति, डा • दयाराम ,प्रभाकर वर्धन, प्रवीण चौबे ,राजकुमार यादव, मोहम्मद सुलेमान ,संतोष सिंह,सैयद अब्दुल्ला आदि उपस्थित रहे।

Comments

comments