चंदौली जिले के पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन रेलवे स्टेशन पर डाउन की पुरुषोत्तम एक्सप्रेस के एसी कोच में सवार एक यात्री की तबीयत यात्रा के दौरान बिगड़ गई थी। पीडीडीयू स्टेशन पर रविवार की सुबह दस बजे ट्रेन के पहुंचने पर जीआरपी ने बीमार यात्री को लोको अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के बाद थोड़ी ही देर में मौत हो गई। जीआरपी शव कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई में जुट गई। वही परिजनों को भी सूचना दे दी।

उड़ीसा प्रांत के बालेश्वर जिले अघीपुर गांव निवासी 40 वर्षीय मोहम्मद फारुक पंजाब प्रांत स्थित एक राइस मिल में कार्यरत था। वह शनिवार की रात घर जाने के लिए दिल्ली से डाउन की पुरुषोत्तम एक्सप्रेस के बी वन बर्थ संख्या 18 व 19 पर अपने साथी खुर्शीद के साथ सवार हुआ। ट्रेन के मिर्जापुर स्टेशन से रवाना होते ही मोहम्मद फारुक की तबीयत बिगड़ गई। ट्रेन रविवार की सुबह लगभग दस बजे पीडीडीयू स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर पहुंची।

बीमार यात्री के साथी की सूचना पर पहुंची जीआरपी आनन फानन में लेकर लोको अस्पताल पहुंची। लेकिन उपचार के दौरान यात्री की मौत हो गई। जीआरपी कोतवाल आरके सिंह ने बताया कि यात्री की मौत हार्ट अटैक से हुई है। परिजनों को सूचना देकर शव को चंदौली स्थित मर्चरी में रखवा दिया गया है। परिजन के पहुंचते ही पीएम कराकर सौंप दिया जाएगा।