चंदौली जिले की चकिया कोतवाली क्षेत्र के वार्ड नंबर 6 सिविल लाइन पूर्वी बाजार में ब्यूटी पार्लर के अंदर इलेक्ट्रानिक उपकरण प्लग में लगाते समय करंट से पार्लर संचालिका की 14 वर्षीया बेटी छात्रा अंतिमा मौत हो गई। जीवित होने की आशंका पर परिजन आनन-फानन में संयुक्त जिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अंतिमा की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हालांकि घटना के बाबत पुलिस ने अनभिज्ञता जाहिर की है।

नगर के सटे मुहम्मदाबाद गांव निवासी संतोष जायसवाल ट्रक चालक है। उसकी पत्नी विजयलक्ष्मी सिविल लाइन पूर्वी बाजार में किराये के दुकान में ब्यूटी पार्लर चलाती है। बेटी अंतिमा नगर के ही इंटरनेशनल इंग्लिश मीडियम स्कूल में कक्षा आठवीं की छात्रा थी।

वह कभी-कभार ब्यूटी पार्लर में अपनी मां विजयलक्ष्मी की मदद करने जाती थी। छात्रा अंकिता मंगलवार को भी ब्यूटी पार्लर गई थी।अंतिमा दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे स्वीच बोर्ड में इलेक्ट्रानिक उपकरण लगा रही थी। इसी बीच करंट की जद में आने से छटपटाते हुए बेहोश हो गई। हादसे से बाजार के व्यापारियों में खलबली मच गई। किसी तरह इलेक्ट्रानिक उपकरण से अलग कर अस्पताल ले जाया गया। लेकिन तब तक अंतिमा की मौत हो चुकी थी। इस बाबत प्रभारी कोतवाल राणा प्रताप यादव ने बताया कि इस तरह के घटना की जानकारी नहीं मिली है।