बलिया का पुलिस अधीक्षक बनाए जाने के बाद ASP का विदाई समारोह, सभी के आंखों से छलके आंसू

बलिया का पुलिस अधीक्षक बनाए जाने के बाद ASP का विदाई समारोह, सभी के आंखों से छलके आंसू

चंदौली जिले के पुलिस लाइन में अपर पुलिस अधीक्षक के प्रमोशन होने पर उन्हें बलिया का पुलिस अधीक्षक बनाए जाने के बाद आज विदाई समारोह के दौरान सभी के आंखों से आंसू छलक गए और उन्हें नए पद पर तैनात होकर अपने कुशल नेतृत्व का उजागर करने का कामना की गई।

पुलिस पुलिस लाइन में पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह के कार्यालय में आज जनपद के सभी थाना अध्यक्षों व सर्किल के क्षेत्राधिकारी सकलडीहा व सदर सीओ के मौजूदगी में पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने अपर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ को बाबा विश्वनाथ की दरबार व सूटकेस देकर विदाई की और कहा कि अपने साथ बिताए गए पल इस प्रकार की आप हमारे छोटे भाई के रूप में हम दोनों लोग कार्य करते रहे मेरे ना रहने पर किसी भी प्रकार की समस्याओं का समाधान करने में हमेशा यह भरोसा व सहयोगी के रूप में काम करते रहे।

 

वहीं चकरघटा के थाना प्रभारी रामनारायण पासी ने उनके साथ बिताए गए पल को इस प्रकार प्रस्तुत किया कि उन्हें सुनकर सभी लोग भाव विभोर हो गए वहीं पुलिस अधीक्षक द्वारा विदाई की कार्यवाही पूर्ण करने के बाद जब अपर पुलिस अधीक्षक अपनी गाड़ी की तरफ हुए तो उनके आंखों में आंसू आ गए और अपने प्रियजनों के छोड़े जाने का कष्ट उन्हें देखने को मिला लेकिन सभी को अपार खुशी थी की इन का प्रमोशन होने पर बलिया के पुलिस अधीक्षक का पद मिला है तो दायित्व का भी निर्वाह करना अति आवश्यक है।

 

इस मौके पर सैयदराजा थाना प्रभारी एसपी सिंह ने उन्हें अपने हाथों से माला पहना कर स्मृति चिन्ह देकर इस पल कैद करने का काम किया। मुगलसराय के प्रभारी उसके बाद चंदौली अभय नारायण सिंह बलुआ धीरेंद्र प्रताप सिंह, सकलडीहा से थाना प्रभारी मौजूद होकर उन्हें विदाई उसके साथी पुलिस लाइन के समस्त अधिकारी भी पहुंचे रहे उसके बाद उनके गाड़ियों को उनके गाड़ी को विधिवत माला फूल से सजा कर उन्हें पुलिस लाइन से विदाई दी गई।

Comments

comments