चकिया के विधायक ने SP से की इन समस्याओं पर ध्यान देने की वकालत

चकिया के विधायक ने SP से की इन समस्याओं पर ध्यान देने की वकालत

चंदौली। जिले की चकिया सीट से भाजपा विधायक शारदा प्रसाद शनिवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एसपी संतोष कुमार सिंह से मिलकर अपने इलाके की कई समस्याओं से अवगत कराते हुए पुलिस को कार्रवाई करने की अपील की। विधायक ने एसपी से क्षेत्र में हो रही अवैध शराब की तस्करी, मिलावटी शराब की बिक्री व जाम को प्रमुख समस्या बताते हुए उसके समाधान के लिए काम करने की बात भी बताई।

भाजपा विधायक ने कहा कि चकिया विधानसभा में गंभीर समस्या अवैध शराब की तस्करी व मिलावटी शराब की होती जा रही है। इसके प्रति पुलिस के आलाधिकारी का ध्यान आकर्षित कराते हुए कहा कि चकिया विधानसभा में अवैध तथा मिलावटी शराब की बिक्री के कारण एक तरफ जहां लोगों की स्वास्थ के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ क्षेत्र की भावी पीढ़ी का भविष्य भी अंधकार मय हो रहा है। क्षेत्र में अवैध शराब की तस्करी को जल्द से जल्द काबू करने हेतु कहा तथा मिलावटी शराब की बिक्री पर शिकंजा कसने की जरूरत है।

विधायक ने सकलडीहा रोड की ही तरह चकिया-चंदौली रोड पर चल रहे भारी वाहनों को तत्काल रोकने हेतु कहा। उन्होंने कहा कि चकिया-चंदौली रोड पर भारी वाहनों के आवागमन के कारण एक तरफ जहां रोड का बुरा हाल हो रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ आम लोगों को जाम की समस्या से दो-चार होना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि इस रूट पर लोड ट्रकों के आवागमन पर रोक लगाते हुए केवल खाली ट्रकों को आने दिया जाये, लोड ट्रकों को चकिया-अहरौरा मार्ग पर भेजे जाने की बात पुलिस के अधिकारी से कही।

Comments

comments