चंदौली जिले की सैयदराजा विधानसभा के धीना स्थित इंटर कालेज के परिसर में शनिवार को भारतीय जनता पार्टी सैयदराजा विधानसभा के बूथ स्तर व अन्य कार्यकर्ताओ की बैठक हुई, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में सैयदराजा विधायक सुशील सिंह उपस्थित रहे। उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं को अपने संबोधन में कहा कि पार्टी के दिशा निर्देशन में गांधी जी 150 वी जयंती के उपलक्ष्य में महात्मा गांधी संकल्प पदयात्रा निकालने का निर्देश दिया गया है। जिसके चलते सैयदराजा विधानसभा 10 अक्टूबर व 11 अक्टूबर को पदयात्रा निकाली जाएगी ।

पदयात्रा में भाजपा कार्यकर्ताओं की जिमेदारी बढ गयी है। कार्यकर्ता अपनी जिमेदारी से काम करके यात्रा की सफलता का काम करे। वहीं पदयात्रा के सयोजक सुशील सिंह जनौली ने कहा कि सैयदराजा की पदयात्रा एक अपना इतिहास बनाएगी।कार्यकर्ता पूरी ऊर्जा के साथ सफलता में लग जाय। गांव गांव चलकर लोगों को पदयात्रा की जानकारी देकर उनको ज्यादा से ज्यादा की सख्या में पहुचने के लिए प्रेरित करें।

बैठक में जिला उपाध्यक्ष राजेशसिंह,जिला पंचायत सदस्य सत्यवान मौर्य,राणा प्रताप सिंह,दीनानाथ सिंह,कमलाकांत,अक्षय सिंह, हरिनारायण बिंद, श्रवण, हरिवंश उपाध्याय, परमानन्द सिंह, आलोक राय, संजय सिंह, अजीत सिंह, चन्द्रभान राय, सुभाष राय, सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।