भाजयुमो ने केरला पीड़ितों के लिए किया भिक्षाटन, भेजेंगे मदद

भाजयुमो ने केरला पीड़ितों के लिए किया भिक्षाटन, भेजेंगे मदद

कमालपुर।भाजपा युवा मोर्चा सैयदराजा विधानसभा प्रभारी अमित अग्रहरि के नेतृत्व में कस्बा में केरल बाढ़ पीड़ितों के सहायता के लिए भिक्षाटन किया गया।इसमें कस्बावासियों व व्यापारियों ने बाढ़ पीड़ितों के लिए सहायता राशि दिया।उक्त राशि को केरला पीड़ितों को सहायता के लिए भेजा जाएगा।

सैयदराजा विधानसभा युवा मोर्चा सह प्रभारी प्रदीप सिंह ने कहा कि आज केरल राज्य बाढ़ के प्रकोप को झेल रहा है।इससे वहा का जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है।बाढ़ पीड़ितों की मदद करना सराहनीय कार्य है।केरल राज्य की जनता आज गरीबी में जीवन यापन कर रहा है।खुले आसमान के नीचे रहना केरल वासियो की मजबूरी हो गयी है। इस संकट की घड़ी में जनमानस को पूरी ईमानदारी से मदद करने की जरूरत है।

धानापुर युवा मंडल संयोजक संजय उपाध्याय ने कहा कि जरूरतमन्दों की सहायता करना पुनीत कार्य होता है।इसमें सबको बढ़ चढ़कर सहयोग करने की जरूरत है।बाढ़ पीड़ित केरल वासियो की मदद करने के लिए सबको आगे आना होगा।केरल राज्य इस समय संक्रमण काल से गुजर रहा है।इसमें सबके सहयोग की जरूरत है। बाढ़ पीड़ितों के मदद के लिए भाजयुमो भिक्षाटन कर चन्दा को केरल राज्य भेजने का काम करेगा।

इस मौके पर धानापुर युवा मंडल संयोजक संजय उपाध्याय,मण्डल उपाध्यक्ष गणेश अग्रहरि,बरहनी मण्डल संयोजक आलोक सिंह,विपिन सिंह,सतेंद्र राय,हेमन्त उपाध्याय, मुकेश राजभर,आलोक राय, दिलीप सिंह,बाचा सिंह आदि रहे।

Comments

comments