हाथ जोड़कर, जमीन पर लेट कर और पैर पकड़ कर वोट मांगना भी काम न आया

हाथ जोड़कर, जमीन पर लेट कर और पैर पकड़ कर वोट मांगना भी काम न आया

जब जब कोई चुनाव आता है तो नेता लोग अपने मतदाता को रिझाने के लिए और  वोट मांगने की अजब-गजब रंग और तरीके अपनाया करते हैं। अब तो अजब गजब तरीके से वोट मांग कर अपने पक्ष में समर्थन जुटाने की तस्वीरें अब छात्र संघ चुनाव में भी आम हो गई है। ऐसा ही कुछ नजारा  मुगलसराय में दिखा, जहां छात्र संघ चुनाव के दौरान कुछ प्रत्याशी को हाथ जोड़कर वोट मांग रहे थे, वही एक ऐसा प्रत्याशी भी था जो जमीन पर लेटकर अपने लिए वोट मांग रहा था।

दरअसल मुग़लसराय स्थित लाल बहादुर पीजी कालेज में आज छात्रसंघ के चुनाव हो रहा है।मतदाता छात्र अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं।सभी प्रत्याशी मतदाताओं से अपने पक्ष में वोट की अपील कर रहे थे। वही शशांक यादव नाम का अध्यक्ष पद का यह प्रत्याशी मतदान स्थल से कुछ ही दूरी पर मौजूद था और जमीन पर लेटकर सामने से गुजर रहे मतदाता छात्रों का यह प्रत्याशी पकड़ ले रहा था और अपने समर्थन में वोट करने की अपील कर रहा था।

इस बारे में इस प्रत्याशी का कहना था की वह जमीनी छात्र है और जमीन पर लेट कर और पैर पकड़ कर इसलिए वोट मांग रहा है ताकि छात्र अपने मताधिकार का प्रयोग सही प्रत्याशी के लिए करें।

आपको बता दें कि चंदौली जिले के मुगलसराय में हर बार की तरह इस बार भी एलबीएस पीजी कॉलेज छात्रसंघ चुनाव में जनप्रतिनिधियों और बड़े नेताओ ने अपने-अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए नामांकन के दिन जमकर कदमताल की । उन्हें जिताने के लिए खूब जतन किये लेकिन मतदान के दिन जनप्रतिनिधियो और बड़े नेताओं का ग्लैमर फीका पड़ गया। छात्र छात्राओं ने सपा से बागी होकर अध्यक्ष पद के लड़े मुरली मनोहर यादव को 721 मत देकर अपना अध्यक्ष चुन लिया ।

Comments

comments