चकिया पुलिस की पकड़ से भाग गए पशु तस्कर, 96 गोवंश किए बरामद

चकिया पुलिस की पकड़ से भाग गए पशु तस्कर, 96 गोवंश किए बरामद

चंदौली जिले की चकिया कोतवाली पुलिस ने पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार जनपद में चलाये जा रहे पशु तस्करों के विरूद्ध अभियान के क्रम में आज सुबह पशु तस्करी का भांडाफोड़ करते हुए 96 गोवंश बरामद तो कर लिए पर पशु तस्कर भाग निकले।

बताया जा रहा है कि 4.30 बजे उ0नि0 अमित कुमार थाना चकिया को मुखबिर द्वारा सूचना मिली की कुछ व्यक्ति मिर्जापुर तथा सोनभद्र से भारी मात्रा में गोवंश को लेकर मूसाखांड बांध के पास से बिहार लेकर जा रहा है , इस सूचना पर विश्वास करते हुए उक्त उ0नि0 द्वारा मय हमराह फोर्स के साथ मूसाखांड बांध के पास पहुंच कर छिपकर तस्करों के आने का इंतजार करने लगे कि तभी कुछ लोग भारी मात्रा में गोवंश को लेकर आते हुए दिखाई दिये । पुलिस टीम द्वारा हिकमत अमली से सावधानी पूर्वक गोतस्करों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया गया लेकिन गोतस्कर अंधेरे का फायदा उठा कर भाग निकले।इनकी पहचान रामभजन यादव तथा दिलीप यादव के रुप में की गयी।

पुलिस टीम द्वारा बरामद 96 राशि गोवंश जिसमें 36 राशि बैल,30 राशि गाय, 20 राशि बछवा, 10 राशि बछिया बरामद हुई ।

इस पर उक्त उ0नि0 द्वारा फऱार 02 अभियुक्तों को विरुद्ध थाना स्थानीय पर मु0अ0स0 219/18 धारा 3/5A/8 गोवध नि0 अधि0 व 11 पशु क्रूरता अधि0 के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत कर गिरफ्तारी हेतु प्रयास किया जा रहा है ।

फरार अभियुक्तों का विवरणः-

1. रामभजन यादव पुत्र स्व0 फुरगेन निवासी भभौरा थाना चकिया जनपद चन्दौली ।
2. दिलीप यादव उर्फ फेकू यादव निवासी खोराडीह खडखडिया थाना अहरौरा जनपद मिर्जापुर ।

Comments

comments