मौत की खबर पर रोते परिजन

चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के निधौरा गांव निवासी चन्दन पुत्र राधेश्याम सिंह की विद्युत स्पर्शघात से मौत हो गयी। मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद आज रविवार को घर पहुंचते ही कोहराम मच गया। इससे पूरा गांव गमगीन हो गया। पिता के शव को देखकर दो पुत्रियों साक्षी व सोम्या के साथ डेढ़ माह के पुत्र सिवान्स के साथ साथ पत्नी निधि सिंह व माता निर्मला सिंह का रो-रो कर बुरा हाल है।

निधौरा गांव निवासी श्रीनिवास उर्फ चन्दन बीती देर रात धान की नर्सरी लगाने हेतु खेत में सिंचाई करने के लिए गये थे तभी अचानक रास्ते मे पड़े विद्युत तार के चपेट में आकर करेन्ट लग जाने से मौके पर गिर कर तड़फड़ाने लगे। आवाज सुनकर घर वालों ने मौके पर पहुंचकर आनन फानन में निजी साधन से उपचार हेतु अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में मौत हो गयी ।

सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद जैसे ही शव घर आया कोहराम मच गया। पूरा गांव गमगीन हो गया। मौके पर बाबा कीनाराम के संयोजक अजीत सिंह सहित सैकड़ों लोगों ने गमगीन परिवार को ढाढस बढाने के लिए पोस्टमार्टम हाउस से अंतिम संस्कार तक लगे थे।