चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के नौबतपुर से लेकर वाराणसी के सीमा तक लंबा जाम लगने से ट्रक ड्राइवर समेत यात्रियों की गाड़ी जाम में फंसे यात्रियों की हाल बेहाल है।

बताते चले कि यूपी बिहार बॉर्डर पर पुल टूटने के बाद डायवर्जन मार्ग शुरू किया गया है । जिसको देखते हुए रात में यूपी की साइड के गाड़ियों को छोड़ने का प्रावधान बनाया गया था तथा दिन में बिहार की गाड़ियों को छोड़ने का। लेकिन रात मे बिहार के तरफ लंबा जाम लगने के कारण रात में बिहार के गाड़ियों को छोड़ने का कार्य किया जा रहा है। जिसके कारण नौबतपुर से वाराणसी के सीमा तक जाम लग गया है।इस जाम में यात्रियों की हाल बेहाल हो रही है ।

इस संबंध में सैयदराजा थाना प्रभारी संतोष कुमार राय ने बताया कि बिहार की तरफ जब गाड़ी छोड़ी जा रही हैं तो कुछ घंटे चलने के बाद बिहार की तरफ लंबा जाम हो जाने के कारण सारा यातायात ठप हो जा रहा है। जिसके कारण यूपी के इधर के गाड़ियों को रोक कर बिहार की गाड़ियों को निकालना पड़ रहा है। जिससे यह जाम देखने को मिल रहा है क्योंकि बिहार पुलिस का कोई भी सहयोग सही ढंग से नहीं मिल रहा है नहीं तो इस जाम की समस्या का समाधान होता और जाम की समस्या सामने नहीं आती।