चंदौली जिले में भारतीय नागरिकता अधिनियम के समर्थन में जनपद में कई जगहों पर कार्यक्रम आयोजित किए गए। जिसमें भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा द्वारा जिला मुख्यालय पर मानव श्रृंखला बनाकर लोगों को जागरूक करने का कार्य किया गया ।


बताते चलें कि भारतीय नागरिकता अधिनियम का विरोध किए जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी के द्वारा दिसंबर माह के अंत से लेकर लोगों को किसी न किसी कार्यक्रम के माध्यम से लोगों को भारतीय नागरिकता के बारे में बताकर जागरूक किया जा रहा है।

इसी क्रम में आज जिला मुख्यालय से भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा की जिला अध्यक्ष जितेंद्र पांडेय व उनकी टीम द्वारा आयोजित की गई मानव श्रृंखला के मुख्य अतिथि के रूप में मुगलसराय विधायक का साधना सिंह उपस्थित रहीं। उनके साथ युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने उस मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए बढ़-चढ़कर भाग लिया।

मुगलसराय विधायक का लोगों की हाथ पकड़कर श्रृंखला की चेन को लंबी बनाने का प्रयास किया। इसमें एक एक करके लगभग 2 से ढाई किलोमीटर मानव श्रृंखला बनकर तैयार हो गई, जिसमें स्कूल के बच्चे, नागरिक, युवा, बुद्धिजीवी लोग सम्मिलित रहे।

 

मुख्य अतिथि ने बताया कि भारतीय नागरिक अधिनियम के बारे में सही से लोगों को समझाएं ताकि भ्रम फैलाने वाले लोगों को नाकाम होना पड़े।