चंदौली पुलिस ने पकड़ा है ये शातिर वाहन चोर गैंग, गाड़ी भी हुई है बरामद

चंदौली पुलिस ने पकड़ा है ये शातिर वाहन चोर गैंग, गाड़ी भी हुई है बरामद

चंदौली जिले की सदर कोतवाली पुलिस व स्वाट टीम को उस समय बड़ी कामयाबी मिली जब अंतरप्रांतीय वाहन चोर गैंग के 7 सदस्य चोरी के वाहन को बेचने की रणनीति बना रहे थे तभी मुखबिर की सूचना पर सदर कोतवाली पुलिस व स्वाट टीम ने घेराबंदी करके कोतवाली क्षेत्र के नवीन मंडी स्थित बगीचे से गिरफ्तार करने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने पांच वाहन चोरों को मय वाहन सहित गिरफ्तार करने में सफलता पाई वही दो वाहन चोर मौके का फायदा उठाते हुए फरार हो गए ।

 

जनपद में वाहन चोरी की घटनाओं को देखते हुए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सदर कोतवाल ने चोरी गैंग का खुलासा करने के लिए मुखबिर के जरिये सक्रिय होकर स्वाट टीम के साथ नवीन मंडी के पास स्थित बगीचे से एक बोलेरो मालवाहक पर लगे लगभग डेढ़ लाख रुपए की साइकिल पार्ट्स के साथ छः मोटरसाइकिल सहित पांच वाहन चोरों को गिरफ्तार कर लिया।

 

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि इसमें से कुछ शातिर किस्म के चोर हैं जो कि पहले भी जेल जा चुके हैं यही चोर बरामद मालवाहक बुलेरो को 4 दिसंबर की रात में सदर कोतवाली के नेगुरा मोड़ के पास से चोरी करके ले गए थे जिस की बरामदगी के लिए पुलिस ने अपनी मुखबिर के माध्यम से अभियान छेड़ा था ।

 

हालांकि बरामद वाहन के साथ एक बड़े अंतरप्रांतीय गैंग का भी खुलासा हुआ है जो चंदौली , वाराणसी, भदोही सहित पूर्वांचल के कई जिलों से वाहनों की चोरी करके बिहार बेचने का काम करते थे। अभी पुलिस चोरी किए गए वाहनों के बारे में जानकारी लेकर दबिश दे रही है और चोरी गए वाहनों की बरामदगी में लगी है वहीं पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया कि इस खुलासे से वाहन चोरी पर अंकुश लगेगा, गिरफ्तार करने वाली टीम को 20 हजार रुपये का नगद इनाम दिया है।गिरफ्तार होने वालों में दो सदर कोतवाली के तथा तीन बिहार के निवासी है।

 

Comments

comments