कंदवा थाने का सिपाही ऐसे करता है डील, अफसर बोले-सही निकला मामला तो खैर नहीं..!

कंदवा थाने का सिपाही ऐसे करता है डील, अफसर बोले-सही निकला मामला तो खैर नहीं..!

चंदौली। चंदौली जिले के अंदर योगी सरकार की मंशा के अनुसार मिट्टी व बालू की गाड़ियों से किसी भी प्रकार का सुविधा शुल्क न लेने का निर्देश जारी है। इसको लेकर होर्डिग भी सभी थानों व तहसीलों पर लगा दिए गए हैं, पर वसूली के आदी हो चुके पुलिस के सिपाही कोई न कोई वसूली का तरीका ढूंढ ही लेते हैं।

जिले में सोशल मीडिया में एक ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें कहा जा रहा है कि चंदौली जिले के कंदवा थाने का सिपाही बालू की गाड़ी के मालिक से गाड़ी को व्यवस्था में शामिल होने का ऑफर दे रहा है और बात न मानने पर तरह तरह की धमतकी दे रहा है। सुबिधा शुल्क मांगने वाला यह शख्श अपना नाम मिथलेश सिंह बता रहा है।

ऐसा कहा जा रहा है कि हर गाड़ियों से बंधा बधाया महीना  कंदवा पुलिस लिया करती है और यही बात सिपाही समझाने की कोशिश कर रहा है। ये बात यहा बताना इसलिए जरूरी हो जाता है कि सिपाही द्वारा ब्यवस्था में उक्त गाड़ी को व्यवस्था में शामिल होने की बात समझा रहा है।

उक्त सिपाही द्वारा गाड़ी मालिक को धमकी भी दी जा रही है कि काम नही किया तो गाड़ी को थाने खड़ी करा दूँगा तो फिर ज्यादा खर्च पड़ जायेगा।

खुलेआम मोबाइल फोन पर इस तरह की बात करने वाले सिपाही के बारे में इलाके के डिप्टी एसपी ने कहा कि मामले की जांच कराई जाएगी और अगर  ये मामला सही पाया गया तो उसे कोई नही बचा सकता । उक्त सिपाही पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी ताकि भविष्य में इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति न हो सके ।

Comments

comments