IGRS में एक बार फिर चंदौली पुलिस नंबर-1, ऐसा है शानदार रिकॉर्ड

IGRS में एक बार फिर चंदौली पुलिस नंबर-1, ऐसा है शानदार रिकॉर्ड

 चंदौली जिले में पुलिस अधीक्षक चन्दौली संतोष कुमार सिंह के लगातार पर्वेक्षण व निर्देशानुसार जनपद में कार्यरत आई0जी0आर0एस0 सेल के कर्मियों तथा समस्त थाना प्रभारियों द्वारा आई0जी0आर0एस0 पोर्टल के माध्यम से प्राप्त आनलाइन प्रार्थना-पत्रों का समयबद्ध एवं गुणवत्तापूर्ण निस्तारण किया गया जिसके फलस्वरुप आई0जी0आर0एस0 पोर्टल रैकिंग में माह दिसम्बर में भी यू0पी0 पुलिस के समस्त जनपदों में चन्दौली पुलिस को प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है।

पिछले 03 माह (अक्टूबर, नवम्बर, दिसम्बर) से लगातार चन्दौली पुलिस प्रथम स्थान पर है। आई0जी0आर0एस0 आनलाइन पोर्टल पर माह दिसम्बर में प्राप्त कुल प्रार्थना पत्र विवरण- मुख्यमंत्री प्रकरण-10, प्रधानमंत्री पोर्टल 07, आनलाइन प्रकरण- 08 तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक/पुलिस अधीक्षक- 241 प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए थे जिनकी जाँच सम्बन्धित अधिकारी द्वारा समय से कर उनका निस्तारण किया गया।

इस सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक नें कहा कि हम लोगों द्वारा लगातार मेहनत करके हर स्तर पर जनता की सभी समस्याओं का समाधान किया जा रहा है, जिसमें आनलाइन आने वाले प्रार्थना-पत्रों का समयबद्ध निस्तारण करना भी शामिल है। हमें खुशी है कि चन्दौली पुलिस लगातार इस सन्दर्भ में 03 माह से पूरे उ0प्र0 में प्रथम स्थान पर बना है और आगे भी पूरा प्रयास रहेगा कि यह उपलब्धि लगातार बनी रहे। इससे आम जनता में पुलिस की एक अच्छी छवि प्रस्तुत की जा रही है और आगे भी निरन्तर यह प्रयास जारी रहेगा ।

Comments

comments