चंदौली जिले के धानापुर इलाके में पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल की फटकार के बाद बुधवार को देर शाम 24 घंटे बाद पुलिस ने कक्षा 9 की छात्रा के साथ हुई छेड़खानी का मुकदमा दर्ज हुआ। आरोप हैं कि मनचले पिछले दो दिनों से स्कूल जाते समय उक्त छात्रा से छेड़खानी कर रहे थे। छात्रा और मनचले एक ही गांव के रहने वाले बताये जा रहे हैं।

थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली कक्षा 9 की छात्रा से स्कूल जाते समय उसी गांव के दो मनबढ़ युवक दो दिनों से छेड़खानी कर रहे थे। इसकी जानकारी छात्रा ने परिजन को दी। मंगलवार की सुबह जब पीड़िता के परिजन आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचे। लेकिन पुलिस फरियाद को अनसुना कर भगा दिया। इससे क्षुब्ध होकर पीड़ित परिवार छात्रा संग बुधवार को एसपी हेमंत कुटियाल से मिलकर गुहार लगाया।

एसपी ने धानापुर पुलिस को फटकार लगाया। वही अलीनगर महिला थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम गठित कर मामले की जांच का आदेश दिया।एसपी के आदेश पर धानापुर पुलिस ने छात्रा की तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई।

प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि छात्रा की तहरीर पर एक नामजद एवं एक अज्ञात के विरुद्ध धारा 354 ख, 506 आईपीसी एवं 3 (1) 10 एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया हैं।