छेड़खानी व आगजनी की जांच पड़ताल करने पहुंचे CO सकलडीहा

छेड़खानी व आगजनी की जांच पड़ताल करने पहुंचे CO सकलडीहा

कंदवा। थाना क्षेत्र के कम्हरिया गांव में बुधवार की देर रात गांव की ही एक नाबालिक लड़की के साथ क्षेत्र पंचायत सदस्य द्वारा छेड़खानी किए जाने की विरोध में ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा। किशोरी के तहरीर पर पुलिस ने बीडीसी महेंद्र यादव सहित चार पर मुकदमा दर्जकर अगली कार्यवाही में जुट गई।

वहीं, दूसरे पक्ष से आरोपी के बड़े भाई सुरेंद्र यादव के तहरीर पर 23 नामजद व 30 अज्ञात लोगों के खिलाफ तोड़फोड़ व आगजनी का मुकदमा दर्जकर पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। जबकि शुक्रवार की दोपहर सीओ सकलडीहा त्रिपुरारी पांडेय गांव पहुंचकर मामले की छानबीन कर मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

कम्हरिया गांव निवासी  एक लड़की का आरोप है कि वह बुधवार की देर शाम करीब 8 बजे अपनी सहेली के साथ शौच के लिए जा रही थी। तभी गांव के ही क्षेत्र पंचायत सदस्य महेंद्र यादव द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर जोर जबरदस्ती किया गया वह किसी तरह से आरोपियों के चंगुल से भागकर अपने घर पहुंची व परिजनों को आपबीती सुनाई। परिजन व ग्रामीण थाने पर पहुंचकर महेंद्र यादव सहित 3 अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ छेड़खानी मुकदमा दर्ज करवाया।

उत्तेजित ग्रामीणों ने आरोपी के घर में घुसकर आग लगा दिया। इससे दो चार पहिया सहित लाखों रुपये के सामान जलकर बर्बाद हो गए।आरोपी की भाई सुरेंद्र यादव ने 23 नामजद व 30 अज्ञात लोगों के खिलाफ गैराज पर तोड़फोड़ व आगजनी में मुकदमा दर्ज करवाया।

शुक्रवार की दोपहर सीओ सकलडीहा त्रिपुरारी पांडेय मौके पर पहुंचकर आगजनी का निरीक्षण किया। वही दलित बस्ती में जाकर परिजनों व ग्रामीणों से पूछताछ किया।

वहीं दोनो पक्षो से विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश भी की जा रही है।

Comments

comments