शौचालय में दो हजार रुपये लेने की शिकायत की तो BJP प्रदेश अध्यक्ष ऐसे हो गए नाराज

शौचालय में दो हजार रुपये लेने की शिकायत की तो BJP प्रदेश अध्यक्ष ऐसे हो गए नाराज

चंदौली सांसद व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष  डा. महेंद्रनाथ पांडेय ने सैयदराजा विधानसभा के सुंडेहरा व भतीजा गांव में आयोजित जन चौपाल में बोलते हुए कहा कि  सरकारी योजनाओं का लाभ देने के नाम पर हो रही वसूली पर कार्रवाई करने की जरूरत है। सांसद और विधायक  के सामने ही लोगों लाभ देने के नाम पर वसूली करने का मामला सामने ला दिया।

 

डा. महेंद्रनाथ पांडेय ने कहा है कि देश में मोदी और प्रदेश में योगी सरकार गरीबों की आशाओं के अनुरूप कार्य कर रही है। छत विहीन गरीब परिवारों को आवास, चिकित्सा के लिए प्रति परिवार पांच लाख तक मुफ्त इलाज। शौचालय, उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन, दिव्यांगों को ट्राइसाइकिल आदि योजनाएं गरीबों के उत्थान को चलाई जा रही हैं। 2019 में सरकार बनने पर कोई गरीब ऐसा नहीं रहेगा जिसका अपना घर न हो।

डा. महेंद्रनाथ पांडेय ने हाथ उठाकर वादा करवाया की आप सभी जिसको चाहते हैं, उपस्थित जनता मोदी-मोदी के नारे लगाने लगी। उन्होंने स्वीकृत आवास के पात्रों को चाभी सौंपी, दो दिव्यांग शुभम व आशुतोष को बुलाकर खंड विकास अधिकारी विजय कुमार सिंह को निर्देश दिया तत्काल ट्राई साइकिल उपलब्ध कराएं।

विधायक सुशील सिंह ने भाजपा सरकार की प्रशंसा की। विश्वास दिलाया हर गरीब को आवास, क्षेत्र और देश का विकास होगा। इस दौरान जिलाध्यक्ष सर्वेश कुशवाहा ने आए सभी लोगों का स्वागत किया।

 

चौपाल में चेयरमैन पीडीडीयू नगर संतोष खरवार, चंदौली अध्यक्ष रवींद्र गोंड, सैयदराजा अध्यक्ष वीरेंद्र जायसवाल, राणा प्रताप सिंह सहित कई विभागों के अधिकारी कर्मचारी मौजूद थे।

Comments

comments