चंदौली।  चंदौली समाचार पोर्टल की खबर का असर , खबर की पारदर्शिता पर एडीजी जोन वाराणसी ने संज्ञान लेते हुए जनपद पुलिस को कार्यवाही करने का निर्देश दिया था। जिसपर पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल आदेशानुसार पुलिस एवं स्काट टीम के संयुक्त अभियान में सकलड़ीहा रेलवे क्रासिंग से अभियुक्त शिवशंकर चौबे को गिरफ्तार किया जो नौकरी दिलाने के नाम पर पैसा ठगी करता रहा, जिसे गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही करते हुए पुलिस द्वारा जेल भेजा गया ।

उच्च अधिकारियों के मार्ग दर्शन में मुखबीर की सूचना पर अभियुक्त शिवशंकर चौबे ग्राम टेनुवट थाना सकलडीहा चंदौली निवासी को सकलडीहा रेलवे क्रासिंग के पास बट्ठी जाने वाले मार्ग से गिरफ्तार किया ।पुलिस द्वारा बताया गया कि अभियुक्त से पूछताछ व गहन जांच से पता चला कि अभियुक्त वादी मुकदमा व अन्य व्यक्तियों से नौकरी के नाम पर पैसा अपने रिश्तेदार के खाते में बाहरी जनपद में मंगाता था तथा वहां से अपने खाते में ट्रांस्फ़र करवा लेता था ।और अपने आप को पुलिस का सिपाही बताकर ठगी का कार्य करता था । जैसा की थाना क्षेत्र के कपसीयां गांव निवासी अभिषेक सिंह पुत्र श्रीप्रकाश सिंह से जल निगम में नौकरी दिलाने के नाम पर पैसा लिया था ।

 

टीम में स्वाट प्रभारी मय हमराही,प्रभारी निरीक्षक कंदवा तेज बहादुर सिंह ,उप निरीक्षक धर्मेन्द्र कुमार, का, जितेन्द्र कुमार, का, रवि कुमार रहे।