ऐसे पकड़ा गया 25 हजार का इनामी बदमाश राकेश सिंह उर्फ डब्बू, सपन डे मर्डर में है आरोपी

ऐसे पकड़ा गया 25 हजार का इनामी बदमाश राकेश सिंह उर्फ डब्बू, सपन डे मर्डर में है आरोपी

चंदौली। मुगलसराय कोतवाली पुलिस व क्राइम ब्रांच संयुक्त प्रयास से तुआमैन इंजीनियरिंग लिमिटेड के मुगलसराय साइट के टेक्नीशियन हेड की हत्या का मुख्य साजिशकर्ता व 25,000 का इनामी राकेश सिंह उर्फ डब्बू को एक पिस्टल व चार जिंदा कारतूस के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया।

मुगलसराय रेलवे यार्ड में तुआमैन इंजीनियरिंग लिमिटेड के साइड हेड टेक्नीशियन सपन डे की दिनदहाड़े गोली मारकर निर्मम हत्या के मुख्य साजिशकर्ता व  25,000 के इनामिया अपराधी राकेश सिंह उर्फ डब्बू गिरफ्तारी हेतु मुगलसराय कोतवाली प्रभारी व  स्वाट टीम प्रभारी टीम ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया ।

पूछताछ के दौरान राकेश सिंह ने बताया कि ढाई वर्ष पहले वैगन मरम्मत कार्य केलिए अलोक बहोरा से संपर्क किया था, जिन्होंने 130 रुपये वर्ग फिट में काम देने की बता कही थी लेकिन बाद में इसके मालिक  बंगाली दादा ने लोकल ठेकेदार से कार्य कराने से मना कर दिया है उस पर मैंने हेड टेक्नीशियन सपन डे से मिला तो उसने कार्य देने से मना कर दिया और कहा कि तुम्हारे जैसे गुंडा बहुत देखे है ।

इस पर उसे रास्ते हटाने की ठान लिया और कैंट वाराणसी में जाकर रजत, अभिषेक पाण्डेय, संजीव सिंह तथा गोलू से मिला तथा प्लानिंग और चारों लोगों ने मिलकर सुबह उसके आवास पर जाकर मारने का प्लान किया लेकिन गार्ड द्वारा अंदर ना जाने देने के कारण वापस चलाएं शुभ दोपहर में ऑफिस में जाकर उसे मारकर सभी लोग जमानिया के लिए चले गए ।

इस मामले में शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी पहले भी हो चुकी थी आज पुलिस ने मेन साजिशकर्ता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।
इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इसके द्वारा किए गए अन्य अपराधों प्लानिंग के अनुसार पुलिस महकमे द्वारा इस पर 25000 का इनाम घोषित था और सपन डे के हत्या का मेन अभियुक्त होने के साथ-साथ हत्या का प्रेरणा स्रोत भी यही है ,पुलिस की एक अच्छी कामयाबी है।

Comments

comments