राजदरी जल प्रपात घूमने आए दो युवक पानी की तेज धार में लगे बहने, तो CRPF ने....

राजदरी जल प्रपात घूमने आए दो युवक पानी की तेज धार में लगे बहने, तो CRPF ने….

चकिया । चंदौली जिले के  राजदरी जल प्रपात घूमने आए दो युवक पानी की तेज धार में बहने लगे। यह देख मौेके पर तैनात सीआरपीएफ जवानों ने युवकों की जान बचाते हुए उनका कैंप में उपचार कराया। दोनों को चट्टानों से टकराते हुए देख सीआरपीएफ के सहायक कमांडेंट विनोद कुमार सिंह व अन्य जवानों ने हिम्मत का परिचय देते हुए तेज बहाव से किनारे खींचा।

बाताया जा रहा है कि वाराणसी शिवपुर निवासी 44 वर्षीय अभिषेक आनंद और 42 वर्षीय राहुल श्रीवास्तव अपने परिवार के साथ रविवार को चंद्रप्रभा बांध पर पिकनिक मनाने आए थे। परिवार के अन्य सदस्य बांध को देखने में मशगूल रहे। वहीं अभिषेक आनंद व राहुल पानी में नहाने उतर गए। अचानक पैर पिछलने से राहुल पानी की तेज धारा में बहने लगा। उसे बचाने के चक्कर में अभिषेक भी पानी में बहने लगा। यह देख महिलाओं व बच्चों ने शोर मचाना शुरू कर दिया।

सीआरपीएफ कैंप के प्रभारी सहायक कमांडेंट विनोद सिंह के निर्देश पर जवानों ने बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी। जवानों ने दोनों युवक को सकुशल बाहर निकाल लिया। इसके बाद रोते-बिखते परिजनों ने राहत की सांस ली। युवकों को बचाने वालों में जवान मान सिंह, राजकुमार, गौतम, उपेंद्र कुमार, रमेश कुमार, सुरेश प्रसाद, मुकेश कुमार, बिग्नेश द्विवेदी व धनंजय कुमार शामिल रहे।

Comments

comments