चंदौली जिले के धानापुर विद्युत उपकेन्द्र 33/11 पर स्कार्पिओ सवार दो युवकों नें मंगलवार को पहुंचकर ड्यूटी पर तैनात एसएसओ सभाजित पटेल को मारपीट कर घायल कर दिया है। पहले तो आरोपी युवक ने कहा कि आवाजापुर फिडर क्यों बंद है और अभी तक क्यों नहीं चालू हुआ। इतना कहते हुए गाली-गलौज किया। फिर कंट्रोल रूम में रखी फिड़र हैंडिल चार्जिंग उठाकर एसएसओ की गर्दन पर मार दिया।

मौके पर मौजूद लाईनमैनों व पीड़ित एसएसओ की अगर मानें तो युवक नशे में था। जो पास में एक असलहा भी रखे हुआ था। जिसे देख किसी ने रोकना तो दूर, डर के मारे जवाब तक नहीं दिया। तत्पश्चात युवक ने दबंगई दिखाते हुए सभी फिडर को बंद कराकर कंट्रोल रूम के दरवाजे का ताला बंद कर चाभी वहीं पर फेंक दिया।

इतना ही नहीं एसएसओ सभाजित पटेल को पीटने के बाद उसकी मोबाईल को भी छीनकर जमीन पर पटक कर तोड़ दिया। फिर कंट्रोल रूम का ताला खोलने पर मारने की धमकी देते हुए वहां से गाड़ी में बैठकर निकल गया।

इसके बाद पीड़ित एसएसओ नें जेई सहित विभागीय उच्चाधिकारियों को घटना से अवगत कराया। जेई जयकार पटेल नें मौके पर पहुंचकर घटना की विधिवत जानकारी लेने के बाद आरोपी युवक के खिलाफ नामजद तहरीर थाने में दर्ज कराई। वहीं पुलिस नें घायल एसएसओ का मेडिकल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर कराई। इस दौरान तीन घंटे तक कंट्रोल रूम बंद होने से बाधित रही।

जेई ने उच्चाधिकारियों से सुरक्षा ब्यवस्था पर बात कर पावर हाऊस का कंट्रोल रूम खोलवाया और खुद डटे रहे। घटना से नाराज जेई व कार्यकर्ताओं नें कहा कि यदि आरोपी युवक के खिलाफ कार्यवाई नहीं हुई। तो कर्मचारी धरना-प्रदर्शन को बाध्य होंगे।