सीमेंट फैक्ट्री के पास ट्रक के केबिन में ड्राइवर की मिली लाश, तारकेश्वर यादव के रूप में शिनाख्त

सीमेंट फैक्ट्री के पास ट्रक के केबिन में ड्राइवर की मिली लाश, तारकेश्वर यादव के रूप में शिनाख्त

मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के औद्योगिक नगर फेज वन स्थित एक सीमेंट फैक्ट्री के सामने खड़े ट्रक के केबिन में सोमवार की सुबह चालक की संदिग्ध परिस्थिति में शव मिला। पुलिस की तलाशी में जेब में मिले कागजात के आधार पर चालक की गाजीपुर जिले के मुहम्मदाबाद निवासी 35 वर्षीय तारकेश्वर यादव के रूप में शिनाख्त हुई। ट्रक मालिक व परिजनों को सूचित कर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के शराब के अत्यधिक सेवन करने से मौत की आशंका जता रही है।

गाजीपुर जिले के मुहम्मदाबाद निवासी राजेश यादव का ट्रक गांव का ही तारकेश्वर यादव चलाता था। वह 8 नवंबर को ट्रक लेकर सीमेंट लोड करने औद्योगिक नगर में वीडीए कॉलोनी के एक सीमेंट फैक्ट्री पर आया था। दीपावली में छुट्टी की वजह से फैक्ट्री से सीमेंट लोड नहीं हो सका। तारकेश्वर फैक्ट्री के गेट के बाहर ट्रक खड़ा कर चार दिन से रूका था।

फैक्ट्री के मैनेजर का कहना है कि तारकेश्वर ने रविवार की शाम कुछ रुपये मांग रहा था, लेकिन उसने नहीं दिया। वहीं सोमवार की सुबह कॉलोनीवासियों ने देखा कि ट्रक चालक का गर्दन केबिन के खिड़की के बाहर लटका हुआ है। काफी देर बाद भी जब कोई हरकत नहीं हुई, तो लोगों को शक हुआ। पुलिस को सूचना दी।

Comments

comments