चंदौली जिले की में सदर कोतवाली क्षेत्र के भगवान तालाब के समीप बुधवार की रात ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तीन दोस्तों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। तीनों बरात में शामिल होने भभुआ बिहार जा रहे थे। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस शवों को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई में जुटी है। दुर्घटना के बाद ट्रक लेकर चालक फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि अलीनगर थाना क्षेत्र के मवई गांव निवासी प्रवीण कुमार की बरात में शरीक होने अलीनगर थाना क्षेत्र के खजूर गांव के 25 वर्षीय रिंकू पटेल और वाराणसी के सारनाथ निवासी 28 वर्षीय मनोज कुमार व 27 वर्षीय संतोष पटेल आए थे। तीनों बाइक पर सवार होकर रात लगभग 9 बजे बिहार के भभुआ बरात में शामिल होने निकले।

सदर कोतवाली क्षेत्र के भगवान तालाब के समीप हाईवे पर बाइक डिवाइडर से टकराते हुए ट्रक के चपेट में आ गई। घटनास्थल पर ही रिंकू पटेल, मनोज कुमार व संतोष पटेल की मौत हो गई। हादसे के बाद राहगीरों व ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। तब तक चालक ट्रक समेत फरार हो गया। थोड़ी देर में पीछे से बरात में जाने के लिए बाइक से कुछ दोस्त भी पहुंच गए।

सड़क हादसे में अपने तीन दोस्तों की मौत देख साथियों में खलबली मच गई। साथी विकास कुमार ने घटना की पुलिस और अन्य साथियों को सूचना दी। हादसे के बाद हाईवे पर यातायात ठप हो गई।

मौके पर सीओ सदर त्रिपुरारी पांडेय ने पहुंचकर तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। देर रात तक हादसे के शिकार तीनों युवक के परिजन भी रोते बिलखते पहुंच गए।