31 अक्टूबर तक छात्र-छात्राओं को स्वेटर वितरित करने का फरमान, ऐसे होगी खरीद

31 अक्टूबर तक छात्र-छात्राओं को स्वेटर वितरित करने का फरमान, ऐसे होगी खरीद

चन्दौली जिले के जिला अधिकारी ने नवनीत सिंह चहल ने जनपद के परिषदीय विद्यालयों में स्वेटर वितरण के कार्यक्रम को लेकर जनपद के शिक्षा विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान उन्होंने 31 अक्टूबर 2018 तक, छात्र व छात्राओं को स्वेटर वितरित करना सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया ।

इस संबंध में जिलाधिकारी ने बताया कि स्वेटर वितरण का कार्यक्रम प्राथमिक एवं उच्च प्राथमिक में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं को 31 अक्टूबर तक कराया जाएगा जिसकी गुणवत्ता व लागत ₹200 निर्धारित की गई है जिसके लिए पूर्ण रूप से प्रचार-प्रसार करके गुणवत्ता युक्त स्वेटर समिति के माध्यम से खरीदा जाए ।

 

इसके लिए बनाई गई समिति व समस्त प्रधानाध्यापकों की बैठक 15 अगस्त 2018 को विकासखंड स्तर पर बैठ सुनिश्चित कराई जाए तथा विद्यालय स्तर 4 सदस्य समिति का गठन कर शासनादेश निर्गत कर आपूर्ति हेतु चयनित स्वेटर का सैंपल विद्यालय के स्तर पर सुरक्षित रखा जाए ।

 

जिलाधिकारी ने निर्देश दिए कि वितरण का कार्य माननीय एवं जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में कराया जाए तथा इस स्वेटर वितरण के समय छात्र-छात्राओं के अभिभावकों को भी आमंत्रित किया जाए। बैठक के दौरान मुख्य विकास अधिकारी अपर जिलाधिकारी मुख्य विकास अधिकारी एवं उप जिला अधिकारी , बेसिक शिक्षा अधिकारी एवं सहायक बेसिक शिक्षा अधिकारी उपस्थित रहे।

Comments

comments