चंदौली। जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने सैयदराजा कस्बे में बकरीद के त्यौहदार के मद्देनजर रूप मार्च किया। रूट मार्च में दो एडिशनल एसपी 2 क्षेत्राधिकारी आधे दर्जन थानों के प्रभारी के साथ पुलिस फोर्स सम्मिलित रही।

बताते चलें कि जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल एवं पुलिस पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल एवं एडिशनल एसपी वीरेंद्र कुमार सिंह तथा एडिशनल एसपी प्रेमचंद सदरक्षेत्राधिकारी त्रिपुरारी पांडेय एवं ट्रैफिक क्षेत्राधिका सैयदराजा थाना प्रभारी ,धीना थाना प्रभारी, थाना प्रभारी सकलडीहा कोतवाली प्रभारी के साथ धानापुर थाना प्रभारियों के कोर्स के साथ लेकर नगर में भ्रमण करते हुए पौहारी बाबा की कुटिया तक पैदल रूट मार्च किया और लोगों से शांति एवं सौहार्द पूर्ण व्यवस्था में बकरीद व सावन के अंतिम सोमवार का त्यौहार मनाने का निर्देश दिए।

वहीं मौजूद पुलिस अधीक्षक ने रूट मार्च में सम्मिलित पुलिस सभी थाना प्रभारियो को निर्देश दिया कि अपने क्षेत्र में सार्वजनिक होटल एवं संदिग्ध जगहों की चेकिंग करने के साथ वाहनों की सघन चेकिंग कर सुरक्षा व्यवस्था कायम रखने का कड़े निर्देश दिया। जिलाधिकारी ने बताया कि त्योहार को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए और क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए रूट मार्च किया गया जिससे शांतिपूर्ण त्यौहार संपन्न हो सकें।