चंदौली जिले के सांसद और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे रविवार को कैबिनेट मंत्री बनने के बाद पहली बार चंदौली जिले में पहुंचे, जहां उनका जोरदार तरीके से स्वागत किया गया। अपने स्वागत समारोह के बाद कर महेंद्र नाथ पांडे ने कहा कि चंदौली के लिए संजोए गए उनके सारे सपने पूरे होंगे।

उन्होंने कहा कि कौशल विकास के माध्यम से जिले में रोजगार की सार्थक पहल की जाएगी । चंदौली के विकास की लंबित परियोजनाएं जल्दी पूरा होंगी।

इसके अलावा डॉ महेंद्र नाथ पांडे ने देश के हालात पर भी बयान दिए। उन्होंने ममता बनर्जी को सलाह दी कि वह भगवान राम और भाजपा से डरना छोड़ कर विकास कार्यों का ध्यान दें । डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने ममता बनर्जी को चेतावनी दी कि वह मानसिक विकृति का शिकार हैं और वह हिंसा व घृणा का रास्ता छोड़ कर विकास का काम करना शुरू करें, नहीं तो वहां की जनता उन्हें उखाड़ फेंकेगी।

महेंद्र नाथ पांडे ने साफ साफ तौर पर कहा कि पिछली सरकार वोट बैंक को देखकर काम किया करती थी और अपराधियों को संरक्षण भी दिया करती थी, लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने ऐसा नहीं होगा। सबको साथ लेकर चलने की कोशिश की जाएगी और सब के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार काम करेगी।