चंदौली जिले में मतगणना के बाद कड़ी टक्कर में भाजपा के प्रत्याशी डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने 13 774 वोट से विजय हासिल करते हुए कुल 510733 वोट पाया गठबबन्धन के सपा प्रत्याशी संजय चौहान ने कुल 496774 वोट पाकर दीसरे स्थान पर रहे। जीत के बाद जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल ने विजयी सांसद महेन्द्र नाथ पांडेय को प्रमाण पत्र देकर उनको शुकमनाये दिया।

उत्तर प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष ने चंदौली लोकसभा से पुनः दोबारा सांसद बनने के बाद लोकसभा के अंतर्गत आने वाले बनारस की दोनों सीटो और चंदौली की तीनों सीटों की जनता को दिल से धन्यवाद करते हुए ,पार्टी कार्यकर्ताओं का भी जीत के लिए आभार व्यक्त किया । इस जीत के मुख्य सूत्रधार के रूप में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया उन्होंने कहा कि मेरी पार्टी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ,अमित शाह के साथ मेरे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुनील बंसल जी जैसे बड़े नेताओं को 2014 की जीत दोहराने के पूरे आसार थे और यह जीत अप्रत्याशित नहीं है मेरे पार्टी के लोग इस जीत को आत्मविश्वास के रूप में मानते थे ।

पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी द्वारा भाजपा की बढ़ती लोकप्रियता को देखकर माहौल बिगाड़ने तथा भाजपाइयों को प्रताड़ित करने पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि बंगाल की जनता ने दीदी का पानी उतार दिया है,आने वाले विधान सभा के चुनाव मे नूर भी उतार देगी। विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा बंगाल में सरकार बनाएगी।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने गठबंधन की बुरी हार पर अखिलेश यादव को सीख देते हुए कहा कि मैं हमेशा कहता था कि अखिलेश को बबुआ बना कर छोड़ेगी,वही हुआ,अखिलेश तो जितना सीटे जीते है उतना तो अकेले भी जीत जाते,इस हार के बाद उनके पिता मुलायम सिंह यादव अकेले में डॉट रहे होंगे, बुआ मायावती ने वास्तव में अखिलेश को बबुआ बना कर छोड़ा।

राहुल गांधी की हार पर प्रदेश अध्यक्ष ने चुटकी लेते हुए कहा, अमेठी से केवल तफरी मारने वाले राहुल गांधी केवल घूमते रहे थे ,स्मृति ईरानी ने पांच साल खंभा गाड़ कर जनता की सेवा किया है ।थोड़ी सी कसर रह गई नही तो सोनिया भी हारती।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि चंद्रबाबू नायडू प्रधान मंत्री की सपथ लेने के लिए बहुत जल्द बाजी दिखाते हुए बंदरो जैसे इधर उधर छटक कर मीटिंग कर रहे थे,जैसे लगता था कि दो घंटा में प्रधान मंत्री का शपथ ले लेगे ,जनता ने उनका पूरे प्रदेश से सूपड़ा साफ कर दिया ।

विपक्ष द्वारा इवीएम की निष्पक्षता को लेकर बार-बार सुप्रीम कोर्ट और आयोग के चक्कर लगाने पर कहा है कि ईवीएम की विश्वसनीयता को आयोग और बुध्दिजीवियों ने सही माना है, विपक्ष उसे मुद्दा बनाकर अपने हार की हताशा साबित कर रहा है। विपक्ष पूरे देश में जीत की मुगालता कर रहा था, लेकिन विपक्ष की मुगालता को जनता ने चकनाचूर कर दिया ।

डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे ने लगातार अपनी दूसरी जीत के बाद चन्दौली की जनता का अभिवादन करते हुए कहा कि अपनी परंपरा से हटकर के यहां की जनता ने मुझे दूसरी बार सांसद बनाया है मैं यहाँ के जनता का जिंदगी भर ऋणी रहूंगा और यहां के विकास के लिए अपनी ताकत क्षमता और जान लगाकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ जी से बड़ी से बड़ी योजनाओं को लाकर इस क्षेत्र की जनता को उसका लाभ दिलाएंगे, यही नहीं वाराणसी जिले के अजगरा और शिवपुर तथा चंदौली जिले के सैदराजा, मुगलसराय और सकलडीहा विधानसभा के चौमुखी विकास के लिए मैं सदा तत्पर रहुगा।