मंत्रियों से मिलकर अपने लोकसभाक्षेत्र के कई मांग रखी डा. महेंद्रनाथ पांडेय ने

मंत्रियों से मिलकर अपने लोकसभाक्षेत्र के कई मांग रखी डा. महेंद्रनाथ पांडेय ने

चंदौली। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व स्थानीय सासंद डा. महेंद्रनाथ पांडेय ने गुरुवार को संसदीय क्षेत्र में रेलवे, विकास कार्य और विद्युत संबंधी विषयों को लेकर रेल मंत्री पीयूष गोयल और ऊर्जा राज्य मंत्री आरके सिंह से मुलाक़ात की। करीब एक घंटे की मुलाकात में विभिन्न स्टेशनों पर ट्रेनों का ठहराव व अन्य मुद्दों पर चर्चा की। इसके बाद रेलवे व ऊर्जा के क्षेत्र में बड़ी सौगात मिलने की संभावना बढ़ गई है।

डा. पांडेय ने मंत्रीद्वय से मुलाकात के बाद गुरुवार की देर शाम जागरण को जानकारी दी। बताया सैयदराजा स्टेशन, चंदौली मझवार स्टेशन, सकलडीहा स्टेशन, अवधूत राम हॉल्ट और वाराणसी के बाबतपुर स्टेशन, राजवारी स्टेशन, कादीपुर स्टेशन, लोहता स्टेशन पर महत्वपूर्ण ट्रेनों के ठहराव के लिए कहा पं. दीनदयाल नगर से (मुग़लसराय जंक्शन) से लखनऊ जाने वाली एकात्मकता एक्सप्रेस को सप्ताह में तीन दिन चलाने का आग्रह किया।

 

इसके अलावा क्षेत्र के विकास पर चर्चा की। उन्होंने मुग़लसराय में रेलवे के पुराने ओवर ब्रिज को नए सिरे से बनाने, भैंसोर में अंडरपास बनाने के लिए कहा। दीनदयाल नगर की महत्ता देखते हुए यहां से ट्रेनों के रखरखाव की दृष्टि से स्टेशन को विकसित करने की मांग की।

दोनों मंत्रियों से मिलकर अटल ज्योति योजना अंतर्गत लगाई जा रही सोलर लाइटों की खराब गुणवत्ता के संबंध में चर्चा की और सभी सोलर लाइटों को उच्च गुणवत्ता वाली लाइट लगवाने की बात कही।

 

chandauli samachar, chandauli news, chandauli live, chandauli update news, chandauli online, chandauli breaking, Big News of chandauli, Breaking news of chandauli, khabar chandauli, Top news of chandauli, चंदौली समाचार, चंदौली अपडेट न्यूज, चंदौली न्यूज, चंदौली लाइव, चंदौली ऑन लाइन, चंदौली ब्रेकिंग, चंदौली की खबरें, चंदौली टॉप न्यूज

Comments

comments