थोड़ी चूक से चली जाती इन 8 लोगों की जान, ऐसे बाल-बाल बचे लोग

थोड़ी चूक से चली जाती इन 8 लोगों की जान, ऐसे बाल-बाल बचे लोग

चंदौली जिला मुख्यालय की रेलवे क्रासिंग पर आटो चालकों की लापरवाही आठ सवारियों की जान उस समय जते जाते बची जब शनिवार को दो आटो पटरियों के बीच फंस गए।  जैसे ही दोनों आटो क्रासिंग के बीच में पहुंचे अगल-बगल के ट्रैकों से धड़ाधड़ाती हुए दो ट्रेनें गुजर गईं।

 

लोगों का कहना है कि मौत के पास से गुजर जाने का मंजर देखकर सवारियों के साथ गेट मैन की रूह कांप गई। इसके बाद मौके पर आए आरपीएफ कर्मियों ने किसी तरह दोनों को धक्का देकर एक किनारे खड़ा कराया और दोनों टेंपो का चालान काटा।

 

बताया जा रहा है कि दोपहर में लगभग ढाई बजे सकलडीहा रोड स्थित रेलवे क्रासिंग बंद हो रही थी। इस बीच सकलडीहा की ओर से सवारियां लेकर आ रहे दो आटो जल्दबाजी के चक्कर में क्रासिंग के बीच पहुंच गए। दोनों आटो दक्षिण फाटक की ओर बढ़े ही थे कि गया की ओर से दो गुड्स ट्रेनें आते देख वह रुक गए। तब तक आटो के अगल-बगल के ट्रैकों से ट्रेनें गुजरने लगी तो सवारियों संग गेटमैन के हाथ पांव फूल गए।

 

इतना ही नहीं क्रासिंग के दोनों छोर के लोग भी कांप उठे। ट्रेनें गुजरते ही गेट मैन ने दोनों चालकों से कहासुनी कर ली। उसकी सूचना पर आरपीएफ कर्मी भी पहुंच गए। दोनों को धक्का देकर दक्षिण फाटक की ओर खड़ा कराया।

Comments

comments