भाजपा झूठे वायदे करने वाली, जबकि पिछड़ों, गरीबों हितकारी है समाजवादी पार्टी : मनोज सिंह डब्लू

भाजपा झूठे वायदे करने वाली, जबकि पिछड़ों, गरीबों हितकारी है समाजवादी पार्टी : मनोज सिंह डब्लू

चंदौली जिले के धानापुर विधानसभा क्षेत्र में  शुक्रवार को समाजवादी विकास विजन एवं सामाजिक न्याय यात्रा क्षेत्र के सोनहुली, हिनौता, रामपुर सहित अन्य गांव में जाकर जन जागरूकता अभियान चलाया। समाजवादी पार्टी के कार्यकाल में हुए विकास कार्य और आगामी लोक सभा चुनाव को लेकर जनसंपर्क किया। कार्यकर्ताओं ने गांव-गांव,  घर-घर जाकर पार्टी के नीतियों को बताने का कार्य किया।

कार्यकर्ताओं का नेतृत्व कर रहे सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज कुमार सिंह डब्लू ने कहा कि समाजवादी पार्टी सरकार में क्षेत्र में विकास की लहर थी, जिसमें लिफ्ट कैनाल, पावर हाउस, लगवाया गया है। सेना भर्ती शहीदग़ांव में कराकर 700 परिवार के युवाओं ने देश से जुड़ कर परिवार की भी सेवा कर रहे हैं। वर्तमान सरकार झूठे वादों और सपा द्वारा कराए गए कार्यों का फीट काटकर जनता को मात्र बेवकूफ बना रही है।

सांसद पर तंज कसते हुए कहा कि अपने आप को विकास पुरुष कहने वाले जिले में शौचालय के अलावा कुछ और कार्य किये हों तो बताएं। दुर्भाग्य रहा मेडिकल कॉलेज किन्हीं कारणों से नहीं बन पाया लेकिन मैं वचन देता हूँ कि जब तक मेडिकल कॉलेज बनवा नही लूंगा तब तक शांत नही रहूंगा।

भगवान के नाम पर राजनीति करने वाले विकास पर कब आएंगे। वर्तमान सरकार सिर्फ झूठ बोल रही है 2019 में फिर वोट के लिए आएंगे और 15 लाख देने का वादा करेंगे। लेकिन अब  जनता जाग चुकी है। जब समाजवादी सरकार आएगी तो  500 के स्थान पर 2000 पेंशन मिलेगा ।

Comments

comments