मुलायम सिंह यादव की 'बेटी' व पूर्व नक्सली कमांडर बासमती कोल की हत्या

मुलायम सिंह यादव की ‘बेटी’ व पूर्व नक्सली कमांडर बासमती कोल की हत्या

नौगढ़। चंदौली जिले के नक्सल प्रभावित नौगढ़ में ब्लाक की पूर्व प्रमुख व नक्सली कमांडर बासमती कोल की हत्या कर दी गई है। शुक्रवार की सुबह जैसे ही तेंदुआन जंगल में हत्या किये जाने की सूचना प्रशासन को मिली पूरे क्षेत्र में खबर जंगल में आग तरह फैल गई।

एक समय नौगढ़ के जंगलों में आतंक का पर्याय माने जाने वाली नक्सली व पूर्व महिला आयोग की सदस्य बासमती कोल की जंगल में लाश मिली है। साथ ही आशंका जताई जा रही है कि मारपीट के दौरान उनकी हत्या की गयी है।

पुलिस ने बताया कि गुरूवार की शाम को बासमती कोल का तेंदुआन जंगल में स्थित अपने मड़ई में साथियों के साथ खाना खाने के पूर्व ही किसी बात को लेकर मारपीट हो गयी। मारपीट के दौरान लाठी से नक्सली के सिर पर गंभीर चोट लग गई, जिसके बाद मारपीट करने वाले साथी वहां से फरार हो गये। पुलिस ने कहा है कि मौके से खून से सनी हुई लाठी बरामद हुई है।

कहा जा रहा है कि घटना के चश्मदीद युवक से पूछताछ की जा रही है और शव को पोस्टमार्टम हेतु सुरक्षा व्यवस्था के बीच जिला संयुक्त चिकित्सालय चकिया भेज दिया गया है।

आपको बता दें कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने नक्सलवाद को कम करने के लिए हार्डकोर नक्सली को एक चुनावी सभा के दौरान अपनी दत्तक पुत्री माना था। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सरकार में इन्हें महिला आयोग का सदस्य भी नामित किया गया था।

ver pelicula un rey en la habana online

Comments

comments

proscar no prescription needed