नौबतपुर में ऐसे चलता था फर्जी DL,पैनकार्ड, ID कार्ड बनाने का कारोबार, 3 जालसाल गिरफ्तार

नौबतपुर में ऐसे चलता था फर्जी DL,पैनकार्ड, ID कार्ड बनाने का कारोबार, 3 जालसाल गिरफ्तार

सैयदराजा। चंदौली जिले की थाना सैयदराजा पुलिस  द्वारा फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस,पैन कार्ड,आई डी कार्ड बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 3 जालसाजों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार जनपद में अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत  उ0नि0 वीरेन्द्र सिंह थाना सैयदराजा मय हमराह फोर्स के साथ देखभाल क्षेत्र में मामूर थे कि मुखबिर खास द्वारा सूचना मिली की कुछ व्यक्ति बरठी कमरौर मोड के पास एक कमरे में फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस,पैन कार्ड आदि बनाने का कार्य कर रहे हैं।

इस सूचना पर उक्त उ0नि0 द्वारा मय फोर्स के साथ बरठी कमरौर मोड के पास पहुँच कर मुखबिर द्वारा बताये गये स्थान पर दबिश दी गयी तो पुलिस को आता देख अभियुक्त भागने लगे जिनमें से 3 अभियुक्तों को दौडाकर पकडा गया एवं 02 अभियुक्त फरार हो गये।

पकडे गये अभियुक्तों में अजय, अविनाश  और सुहैल खाँ की निशानदेही पर एक कमरे से काफी मात्रा में फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस,पैन कार्ड ,वोटर आईडी व अन्य कागजात एवं एक प्रिटिंग मशीन बरामद हुई है ।

इस पर उक्त उ0नि0 द्वारा अभियुक्तों के विरुद्ध थाना स्थानीय पर मु0अ0स0 188/18 धारा 420/467/468/471 IPC का अभियोग पंजीकृत कराकर अग्रिम कार्यवाही की गयी।

 

गिरफ्तार अभियुक्तों का विवरणः-

1. अजय उर्फ छोटू पुत्र मुराहू निवासी बरठी कमरौर थाना सैयदराजा जनपद चन्दौली ।
2. अविनाश राय पुत्र मुराहू निवासी उपरोक्त।
3. सुहैल खाँ पुत्र सरोज खाँ निवासी उपरोक्त।

ये दो हैं फरार

1. आजाद खाँ पुत्र मकसूद खाँ निवासी उपरोक्त।(फरार)
2. प्रकाश राम पुत्र किर्तन राम निवासी उपरोक्त।(फरार)

Comments

comments