कलयुगी पिता ने अपने पुत्र की लाठी से पीट-पीटकर कर दी हत्या, यह था मामला

कलयुगी पिता ने अपने पुत्र की लाठी से पीट-पीटकर कर दी हत्या, यह था मामला

मुगलसराय। चंदौली जिले में  नशे में धुत एक कलयुगी पिता ने अपने ही जवान पुत्र को लाठी से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं मृतक के घर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। उधर बेटे की हत्या करने के बाद अपनी जान देने जा रहे हत्यारे पिता को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पिता को गिरफ्तार कर लिया। घटना गुरुवार की रात कोतवाली क्षेत्र के महाबलपुर गांव की है। घटना को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म रहा।

प्रत्यदर्शियों के अनुसार रात लगभग 11 बजे गांव निवासी बाढ़ू राम घर पहुंचा। घर में उसके पुत्र धनेश (25) से किसी बात को लेकर उसकी कहासुनी हो गई। थोड़ी देर बाद परिजनों के समझाने बुझाने पर दोनों शांत हो गए। धनेश सोने के लिए चला गया। इसके बाद बाढ़ू शराब के नशे में धुत होकर आया। घर के बाहर चारपाई पर सो रहे पुत्र पर वह लाठी डंडे से जमकर प्रहार करने लगा। लगातार वार करने से धनेश की मौके पर ही मौत हो गई। लोगों के अनुसार घटना के बाद बाढ़ू भी जान देने के लिए रेलवे लाइन की तरफ जा रहा था जिसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया। घटना की सूचना होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया। मृतक की पत्नी अनीता देवी अपने पुत्र अनीश (4) व अंकित (2) के साथ मायके महुआबारी (परसोधा) मिर्जापुर गई थीं। घटना की जानकारी होते ही पत्नी भी घर पर आ गई। पत्नी का रो रोकर बुरा हाल हो गया था।

बाड़ू को दो पुत्र राजेश व धनेश और दो पुत्रियां हैं। दोनों पुत्रियों की शादी हो गई है। घटना की जानकारी होने पर दोनों बहनें भी यहां पहुंच गईं। धनेश मजदूरी कर अपने परिवार का भ्रमण भोषण लोगों के अनुसार पारिवारिक कलह के चलते पिता पुत्र के बीच अक्सर नोकझोंक होती रहती थी। इस बार विवाद इतना बढ़ गया कि पिता ने पुत्र की हत्या कर दी। कलयुगी पिता के इस कदम की चर्चा पूरे दिन क्षेत्र में होती रही। एसएसआई योगेंद्र सिंह ने बताया कि पिता भी घटना के बाद रेलवे ट्रैक की तरफ जा रहा था। लोगों ने पकड़ लिया। अब वह पुलिस हिरासत में है। उसके विरुद्ध हत्या का मुकदमा लिखा गया है।

Comments

comments