डेयरी पास कराने के नाम पर साढ़े 12 लाख रूपये की ठगी, फर्मासिस्ट पर मुकदमा दर्ज

डेयरी पास कराने के नाम पर साढ़े 12 लाख रूपये की ठगी, फर्मासिस्ट पर मुकदमा दर्ज

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के मुस्तफापुर गांव निवासी रामलाल से डेयरी पास कराने के नाम पर साढ़े 12 लाख रुपया ठगी किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। भुक्तभोगी ने थाने में पशु चिकित्सालय के फर्मासिस्ट पर मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

मुस्तफापुर गांव निवासी रामलाल यादव के अनुसार एक वर्ष पूर्व डेयरी पास कराने के एवज में मार्जिगमनी जमा करवाने के नाम पर साढ़े 12 लाख रुपये नियामताबाद पशु चिकित्सालय में फार्मासस्टि पद पर कार्यरत बृजेश कुमार जायसवाल ने ले लिया। लेकिन एक वर्ष तक डेयरी पास कराने के बजाय घुमाता रहा है। जब पैसे की मांग की तो मारने पीटने पर आमादा हो गया। इससे आजिज आकर भुक्तभोगी ने 29 अगस्त को अलीनगर थाने में तहरीर देकर थानाध्यक्ष से गुहार लगाई।

पुलिस ने आरोपी बृजेश कुमार जायसवाल के खिलाफ धारा 406 के तहत मुकदमा दर्जकर मामले की छानबीन में जुट गई। इधर आरोपी को मुकदमा दर्ज किये जाने की बात की जानकारी हुई, तो वह फरार हो गया। इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक अतुल नारायण सिंह ने बताया कि आरोपी बृजेश जायसवाल शिकायतकर्ता का ही नहीं बल्कि कई लोगों का पैसा लिया है। गिरफ्तारी के लिए जगह जगह दबिश दी जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Comments

comments