चंदौली जिले के जिलाधिकारी कार्यालय में आग, फायर ब्रिगेड बुझाने में जुटा

चंदौली जिले के जिलाधिकारी कार्यालय में आग, फायर ब्रिगेड बुझाने में जुटा

चंदौली। जिले के जिलाधिकारी कार्यालय में आग लगने से हड़कंप मच गया है। सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड के कर्मचारी के कर्मचारी आग बुझाने में जुट गए हैं।

बताया जा रहा है कि जब जिलाधिकारी कार्यालय के सभी अधिकारी और कर्मचारी घर जाने के लिए तैयार हो रहे थे तभी आग और धुंए कार्यालय में फैलने लगा। आग और धुआं तभी कार्यालय में बढ़ाने लगा जिससे लोगों में अफरा तफरी मच गई। मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम ने पहुंचकर आग पर काबू पाया।

जिलाधिकारी कार्यालय के सभागार के बगल में स्टोर रूम में रखी हुई मेज कुर्सियों में अचानक आग लग गई जिससे देखकर लोगों में हड़बड़ी सी मच गई थी। और तत्काल में फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर कमान को संभाला और आग पर काबू पा लिया। अंदर जब दरवाजा खोलकर देखा गया तो पता चला कि यह इनवर्टर के शॉर्ट सर्किट के कारण यह आग लगी है और इसमें किसी प्रकार का जान माल का खतरा नहीं हुआ। स्टोर में रखी हुई कुर्सियां में इत्यादि शॉर्ट सर्किट के कारण जल गई है।

इस संबंध में अपर जिलाधिकारी ने बताया कि देखने से प्रतीत हो रहा है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी है और किसी प्रकार की क्षति नही हुई है स्टोर रूम में रखा हुआ सामान ही जला है किसी प्रकार की फाइल आदि नही जाली हैं।

Comments

comments