बरहनी प्रमुख पद के उप चुनाव में पांच प्रत्याशियों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया

बरहनी प्रमुख पद के उप चुनाव में पांच प्रत्याशियों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया

चंदौली जिले के बरहनी प्रमुख पद के उप चुनाव में गुरुवार को ब्लाक सभागार पहुंचकर सहायक निर्वाचन अधिकारी राजीव कुमार के समक्ष पांच प्रत्याशियों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल करते हुए दावेदारी जताई है। सांयकाल हुए नामांकन पत्रों की जांच के बाद सभी वैध पाए गए।

आपको बता दें कि मौके पर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए थे। नामांकन के दौरान ब्लाक परिसर में सुबह से ही गहमा-गहमी का माहौल रहा। ब्लाक प्रमुख के नामाकंन व जांच से दिनभर ब्लाक गुलजार रहा। प्रत्याशी अपने-अपने प्रस्तावकों के साथ सहायक निर्वाचन अधिकारी व जिला कृषि पदाधिकारी राजीव कुमार के समक्ष नामांकन दाखिल किया।

जानकारी के अनुसार, सबसे पहले बेलवनियां के क्षेत्र पंचायत सदस्य गुड्डू गुप्ता ने फिर सोगाई के क्षेत्र पंचायत सदस्य अजय कुमार, बगही बीडीसी पूर्व प्रमुख रामानांद यादव के भाई बलवीर सिंह यादव, बसडीहा जलालपुर के क्षेत्र पंचायत सदस्य संजय कुमार, सोगाई के क्षेत्र पंचायत प्यारे ने भी बारी बारी से अपना अपना पर्चा भरा।

उप चुनाव के सहायक निर्वाचन अधिकारी राजीव कुमार ने बताया बरहनी ब्लाक प्रमुख पद के लिए नामांकन वापसी 14 सितंबर को होगी।उसी दिन वापसी के बाद चुनाव चिह्न आवंटित किया जाएगा। 15 सितम्बर को 3 बजे तक चुनाव उसके बाद मतों की गिनती एवं परिणाम की घोषणा की जाएगी।

Comments

comments