बलुआ थाना क्षेत्र में अलग अलग दुर्घटनाओं में पति, पत्नी तथा पुत्र के साथ चार लोगों के मौत से  कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पूरे परिवार के लिए आज का दिन अंतिम दिन होगा, यह शिव कुमार का परिवार सोचा भी नहीं था। बलुआ थाना के बगही गांव से भाई की पुत्री की शादी में शरीक होकर खुशी-खुशी अपने घर सकलडीहा के लिए निकला परिवार गांव से कुछ ही दूर आगे हसनपुर के पास पहुंचा था कि तेज रफ्तार स्कार्पियो चालक ने लूना पर सवार शिवकुमार , माया  तथा अबोध बालक सूरज को रौंदते हुए तेज रफ्तार से भाग गया। घटना के समय मौजूद ग्रामीणों ने तत्काल स्कार्पियो सवार का पीछा करना चाहा, लेकिन स्कार्पियो सवार फरार हो गया।

 

ग्रामीणों द्वारा तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दिया गया ,उसके बाद देर से पुलिस भी मौके पर पहुंची। ग्रामीणों ने घायलों को जिला हॉस्पिटल भेजने के लिए 108 को बुलाया, जहां दुर्घटना में पत्नी की मौके पर ही मौत हो चुकी थी,जबकि पति, पुत्र तड़प रहे थे ,दोनों को 108 एंबुलेंस जिला हॉस्पिटल लेकर पहुंची तो वहां पिता-पुत्र ने भी दम तोड़ दिया।

 

जहां एक परिवार के तीन लोगों की असामयिक मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया, वही शिवकुमार का पूरा परिवार भी समाप्त हो गया ।

 

एक और घटना में सुबह घर से टहलने निकले रामशकल यादव , जो पलिया गदाधर निवासी  थे, वह सैदपुर सकलडीहा मार्ग पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मारने से घायल हो गए थे, जिससे उपचार में दौरान मौत हो गई।  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया।

 

बलुआ थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार के कहर से आए दिन दुर्घटनाओं का दौर जारी है, जिससे ग्रामीण बेहद आक्रोशित है। हालांकि पुलिस ने घटनास्थल पर मृत महिला के शव को कब्जे में लेकर जिला चिकित्सालय पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया, वही पति और पुत्र का शव भी पोस्टमार्टम हाउस में रख दिया गया है।