वीडियो : सभासद पुत्र अपहरण का खुलासा, असलहे व स्कार्पियो के साथ 4 बदमाश अरेस्ट

वीडियो : सभासद पुत्र अपहरण का खुलासा, असलहे व स्कार्पियो के साथ 4 बदमाश अरेस्ट

चंदौली । सभासद पुत्र अपहरण के आरोपी उसके पिता के ही साथी निकले। अपहर्ताओं ने सभासदी का चुनाव जिताने के लिए काफी खर्च किया था। आने वाले छात्र संघ चुनाव में वे राहुल के पिता पर पैसों के लिए दवाब बना रहे थे। पैसा न मिलने के कारण उन्होंने साजिश कर उनके बेटे का अपहरण कर लिया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और 24 घंटे में हल्की मुठभेड़ के बाद चार बदमाशों को धर दबोचा। इस मामले से जुड़े चार आरोपी अभी फरार हैं। उनके पास से 315 बोर के चार तमंचे, दस कारतूस, तीन मोबाइल और एक स्कार्पियो बरामद हुई।

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कुछ संदिग्ध मोबाइल नंबरों को सर्विलांस पर लगाया गया। जानकारी हुई, स्कार्पियो से कुछ लोग चकिया चौराहे से होते हुए गंजी प्रसाद तिराहे की ओर आ रहे थे। पुलिस ने तिराहे पर घेरेबंदी की और वाहन को रोकने का प्रयास किया। वाहन सवार गति धीमी कर पुलिस दल पर फायरिंग झोंक भागने लेकिन चार युवक दबोच लिए गए। पूछताछ में उनकी निशानदेही पर अपहृत राहुल को बबुरी थाना के नगईं गांव से बरामद हुआ।

पुलिस टीम में कोतवाल शिवानंद मिश्रा, योगेंद्र सिंह यादव, विनय कुमार तिवारी, मनोज पांडेय, विपिन सिंह, हरिकेश सिंह, राम नरायण राय आदि शामिल थे।

Comments

comments