चंदौली जिले के नक्सल प्रभावित नौगढ़ बांध मार्ग तिराहे पर शनिवार की देर शाम वाहन सवार युवकों ने भाई के साथ जा रही युवती संग जोर जबरदस्ती की। पीड़िता के भाई की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद सहित चार आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। घटना से लोगों में दहशत है।

नौगढ़ थाना के एक गांव निवासी युवक की बहन का विवाह शहाबगंज थाना के एक गांव में हुआ है। बहन की शनिवार को विदाई कराकर देर शाम बाइक से घर लौट रहा था। अभी भाई-बहन नौगढ़ बांध तिराहे के पास पहुंचे ही थे कि वहां पहले से चार पहिया वाहन पर सवार लोगों ने बाइक को रोक लिया। पीछे बैठी युवती के साथ जोर जबरदस्ती करते हुए उसे अपने वाहन में बैठाने का प्रयास करने लगे। भाई व बहन के विरोध व शोर के बाद वाहन को लेकर आरोपित नौगढ़ की ओर भाग गए।

इसके थोड़ी देर बाद युवक नौगढ़ बाजार पहुंचा तो वहां आरोपितों के वाहन को पहचान लिया। इस पर वाहन सवारों व युवक के बीच तू-तू, मैं-मैं हुआ। आरोप है कि आरोपितों ने युवक की पिटाई की और उसके जेब में रखा रुपया भी छीन कर चंपत हो गए।

मामले पर सीओ नक्सल जगतराम कनौजिया ने बताया पीड़िता के भाई की तहरीर पर आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की छानबीन व आरोपितों की गिरफ्तारी की कार्रवाई की जा रही है।