हरियाणा से बिहार जा रही 21 लाख की शराब बरामद, चार शातिर तस्कर गिरफ्तार

हरियाणा से बिहार जा रही 21 लाख की शराब बरामद, चार शातिर तस्कर गिरफ्तार

चंदौली । सैयदराजा पुलिस को रविवार दोपहर बड़ी सफलता हाथ लगी। जेठमलपुर मोड़ के पास दोपहर में डेढ़ बजे एक ट्रक एवं बोलेरो से हरियाणा निर्मित करीब 21 लाख की शराब बरामद हुई। शराब के साथ चार तस्कर भी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। बेखौफ तस्करों ने शराब की भारी खेप दिन दहाड़े पास कराने की नाकाम कोशिश की। हालांकि, सिलसिलेवार सफलता से आबकारी अधिकारियों की भूमिका पर सवाल जरूर उठने लगे हैं।

इंस्पेक्टर एसपी सिंह वाहनों की चेकिंग में जुटे थे। मुखबिर ने ट्रक एवं बोलेरो से शराब बिहार पहुंचाने की इत्तला दी। पुलिस ने घेराबंदी की तो सफलता मिल गई। ट्रक एवं बोलेरो आगे-पीछे रफ्तार भरते नजर आ गए। दोनों गाड़ियों को रोक पुलिस ने तलाशी ली तो 295 पेटी 375 एमएल हरियाणा निर्मित रायल स्टेज की बोतल बरामद हुई। हालांकि, तस्करों ने पुलिस को चकमा देने के लिए ट्रक पर शराब की पेटियों के ऊपर लकड़ी लोड कर रखा था।

हत्थे चढ़े तस्करों में चांद व संजय कुमार नंदगढ़ जुलाना जिला जींद हरियाणा, सुमित ग्राम रेवाड़ी खेड़ा थाना बहादुरगढ़ जिला झज्जर हरियाणा, नवीन कश्यप ग्राम बुटाना थाना गोहाना जिला सोनीपत हरियाणा के निवासी हैं। पूछताछ में तस्करों ने बताया कि बिहार में शराब दोगुने दाम में बिक जाती है। पुलिस के अनुसार ट्रक में फर्जी नंबर प्लेट भी मिला है।

Comments

comments