ब्लाक प्रमुख के मकान में हुआ था असलहे की नोंक पर गैंगरेप, लंका थाने में दर्ज हो गया है मामला

ब्लाक प्रमुख के मकान में हुआ था असलहे की नोंक पर गैंगरेप, लंका थाने में दर्ज हो गया है मामला

चंदौली जिले के नेताओं पर गैंगरेप का आरोप लगने से तहलका मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि चकिया तहसील के  ब्लाक प्रमुख के वाराणसी स्थित घर पर कुछ लोगों ने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद से राजनीतिक हलकों में हंगामा मचा हुआ है।

बताया जा रहा है कि चन्दौली के चार लोगों ने पिछले महीने वाराणसी में एक सफेदपोश के आवास पर एक महिला से कथित रूप से असलहा की नोंक पर बारी-बारी से बलात्कार किया। बलात्कार की शिकार महिला का आरोप है कि आरोपियों ने किसी से कहने पर जान से मारने की धमकी दी भी दी। बलात्कार की शिकार महिला ने चारों आरोपियों के खिलाफ लंका थाने में तहरीर दी। जिसके आधार पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया और आरोपियों की गिरफतारी का प्रयास किया जा रहा है।

वाराणसी जिले की एक गांव की रहने वाली एक महिला ने लंका थाने में तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि वह चंदौली जिले के वाराणसी में रहने वाले नेता  के यहां खाना बनाने, कपड़ा धोने, साफ-सफाई करने का काम करती है। पिछले दिनों जब नेता की पत्नी चंदौली जिले की एक विकास खण्ड से ब्लाक प्रमुख का चुनाव लड़ रही थी तो उस समय चंदौली के कई लोगों का उनके आवास पर आना-जाना लगता रहता था। उसी में से चार लोग जो कि चकिया, शहाबगंज और इलिया थाने के निवासी है, वें बीते 7 अक्टूबर को नेता के घर आए। खाना बन जाने के बाद जब महिला ने कहा कि खाना बन गया खा आप लोग खा लिजिए। लेकिन, उन लोगों ने कहा कि पास के ही सर्वेंट क्वाटर में खाना लेकर चलो थोड़ी देर बाद खाएंगे।

 

 

महिला जब खाना लेकर सर्वेंट क्वाटर में गई तो पीछे से चारों आरोपी आ गए जिसमें से कमलेश ने पिस्तौल निकालकर कहा कि अगर जुबान खोलोगी तो तुम्हारा व तुम्हारी बेटी की हत्या कर दी जाएगी। डर के मारे महिला कुछ बोल नहीं सकी और फिर बारी-बारी से चारों आरोपियों ने उसके साथ बलात्कार किया।

आरोपियों ने धमकी दिया कि नेता जी या फिर पुलिस से कुछ कही तो अंजाम बुरा होगा। महिला का कहना है कि घटना से वह बुरी तरह से टूट गई थी और अंदर-अंदर घूटती रही। किसी तरह से 23 अक्टूबर को लंका थाने में चारों आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने 376डी, 506 धारा में मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

 

 

इस संबंध में लंका थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है। साथ ही पीड़िता का बयान कराया जा रहा है। वहीं, दूसरी ओर जिले की राजनीति में भी अचानक से गर्मी आ गई है। राजनीतिक गलियारों में जिले के एक ब्लाक प्रमुख के वाराणसी स्थित आवास पर एक महिला के साथ हुए बलात्कार को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म भी हो गया है।

बताया जा रहा है कि यह नेता जी ब्लाक प्रमुख चुनाव के समय भी कई लोगों को बार बालाओं के साथ जेल की हवा खिला चुके हैं।

Comments

comments