कंबल वितरण कार्यक्रम के दौरान अव्यवस्था को देखकर महिलाओं ने किया जमकर हंगामा

कंबल वितरण कार्यक्रम के दौरान अव्यवस्था को देखकर महिलाओं ने किया जमकर हंगामा

चन्दौली में जिलाधिकारी कार्यालय पर शनिवार को हुए कंबल वितरण कार्यक्रम के दौरान घोर दुर्व्यवस्था देखने को मिली। बताया जा रहा है कि  हालत तब और भी ज्यादा उस वक्त बिगड़ गई जब कंबल न मिलने से नाराज सैकड़ो महिलाओं ने जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया, लेकिन इसके बाद भी उन्हें कंबल की जगह पुलिस की बर्बरता झेलनी पड़ी।

 

आपको बता दे कि मुख्यमंत्री के आदेश पर प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर कंबल वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। चन्दौली में जिलाधिकारी कार्यालय पर आयोजित इस कार्यक्रम में खुद जिले के प्रभारी मंत्री जय प्रकाश निषाद मौजूद थे। मंत्री जी की मौजूदगी तक तो सब कुछ ठीक ठाक चला, लेकिन उनके जाते ही यहां हंगामा शुरू हो गया।

 

कंबल बांटने के आयोजकों और जिले के अधिकारियों की बदइंतजामी की पोल खुलती नजर आई। ऐसा लग रहा था कि सब कुछ केवल मंत्री जी को दिखाने के लिए था।

 

 

दरअसल जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर जमा इन महिलाओं को कड़कड़ाती ठंड में कंबल देने के लिए बुलाया गया था। मंत्री जी ने कंबल वितरण कार्यक्रम का विधिवत शुभारंभ भी किया, लेकिन मंत्री जी के जाते ही जो नजारा देखने को मिला, उससे लोगो मे असंतोष इस कदर फैल गया कि इन महिलाओं को हंगामा करना पड़ा।  उसके बावजूद भी इन्हें कंबल की जगह पुलिसिया ज्यादती का शिकार होना पड़ा ।

Comments

comments