रेलवे ट्रैक पर हाइड्रोलिक क्रेन गिरा, दिल्ली हावड़ा रूट पर यातायात बाधित

रेलवे ट्रैक पर हाइड्रोलिक क्रेन गिरा, दिल्ली हावड़ा रूट पर यातायात बाधित

चंदौली जिले के दीनदयाल नगर ( मुग़लसराय) रेलवे स्टेशन के पास रेलवे लाइन पर निर्माणाधीन रोड ओवर ब्रिज के काम के दौरान रेलवे ट्रैक पर असंतुलित होकर एक हाइड्रोलिक क्रेन गिर गया, जिससे  रेलवे ट्रैक का ओएचई वायर टूट गए। रेल अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार वहां कोई हताहत नहीं हुआ है, पर रेलवे ट्रैक बाधित हो गया है।

बताया जा रहा है कि  मुग़लसराय के मटकुट्टा रेलवे गेट के पास रोड ओवर ब्रिज के निर्माण का काम चल रहा था और  इसी काम के दौरान यह हादसा हुआ है ।

इस हादसे के बाद से हावड़ा-गया-नई दिल्ली रेल रुट के अप लाइन पर ट्रेनों का परिचालन पूरी तरह से बाधित हो गया है। उससे लगभग आधा दर्जन से ज्यादा ट्रेनें जहां की तहां रुक गयीं हैं। रेल अधिकारियों ने मौके पर जाकर  राहत कार्य शुरू कर दिया है।

 

इस संबंध में सीनियर डिविजनल इंजीनियर ओपी यादव  ने बताया कि अपलाइन अभी बाधित है,  लेकिन बहुत जल्द ही इसे सुचार रूप से चला दिया जाएगा । यह असंतुलित हाइड्रोलिक क्रेन ट्रैक पर गिरने के कारण ओएचडी वायर टूट गया था, जिसे टेक्नीशियन विभाग सही करने में जुट गया है और जल्द से जल्द यह कार्य पूर्ण कर रूट पर परिचालन सुचारू रूप से जारी कर दिया जाएगा।

 

Comments

comments