नहर में मिला ट्राली चालक लालमन बियार का उतराया शव, इस पर हत्या का आरोप

नहर में मिला ट्राली चालक लालमन बियार का उतराया शव, इस पर हत्या का आरोप

बबुरी थाना क्षेत्र के भरूहिया गांव स्थित जनता इंटर कॉलेज के समीप बुधवार को तड़के नहर में ट्राली चालक लालमन बियार का उतराया शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया। परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगया, लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। इससे क्षुब्ध परिजन व ग्रामीण थाने पर ही धरने पर बैठ गए। थानाध्यक्ष ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

घटमापुर गांव निवासी सियाराम बियार का बेटा 30 वर्षीय लालमन ट्राली चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था। एक साल पहले ही जमालपुर गांव निवासी सोनी से शादी हुई थी। लालमन मंगलवार की शाम ट्राली पर खाद लादकर ददरा गांव जाने के लिए निकला था। लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटा।

वहीं भरूहिया गांव के नहर में बुधवार की सुबह उतराया शव मिलने से ग्रामीणों में खलबली मच गई। ग्रामीणों ने मृतक की लालमन के रूप में पहचान की। घटना की जानकारी होते ही परिजन भी रोते बिलखते पहुंच गए। मृतक के पिता सियाराम ने गांव के ही कोटेदार के खिलाफ हत्या का आरोप लगाया।

कहा कि कुछ दिन पहले कोटेदार से लालमन की कहासुनी हुई थी। हालांकि पुलिस ने बिना मुकदमा दर्ज किए ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। इससे क्षुब्ध होकर परिजनों व ग्रामीणों ने थाने पर नारेबाजी करते हुए हंगामा मचाना शुरू कर दिया। थानाध्यक्ष संतोष राय ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया।

थाने पर प्रदर्शन करने वालों में शशिकांत कुशवाहा, मिठाईलाल, अनिल पासवान, लालमणि, संजय अशोक, अवतार, करीमन, तिरुपति, प्रह्लाद मिश्रा, बबलू आदि शामिल रहे।

Comments

comments