सांसद और विधायक को खुली चुनौती देकर बोले मनोज सिंह : धोखेबाजों को माफ नहीं करेगी जनता

सांसद और विधायक को खुली चुनौती देकर बोले मनोज सिंह : धोखेबाजों को माफ नहीं करेगी जनता

चंदौली जिले की सैयदराजा विधानसभा के मुख्यालय सैयदराजा में समाजवादी पार्टी के सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने जनसंदेश समाजवादी जन संवाद यात्रा की शुरुआत के दौरान जनपद के सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडेय व सैयदराजा विधानसभा के विधायक सुशील सिंह को चुनौती देते हुए कहा कि इन दोनों हस्तियों का कार्य केवल आश्वासन का ही कार्य रहा है ।

पिछली सरकार द्वारा कराए गए कार्यों को जो कि सरकार पूर्ण करने के बाद उसका उद्घाटन नहीं कर पाई उसे उद्घाटन करने का ही कार्य किए हैं और इन दोनों हस्तियों द्वारा किये गए विकास देखने को नहीं मिला है जनपद के सांसद संयोग से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मंत्री जी अपने को विकास पुरुष बनाने का केवल तमगा लेने का कार्य करते हैं।

हमारे सैयदराजा के विधयक जी भी विधायक होने के पहले यहां के जनता से बड़े-बड़े वादे किए और कहते रहे की मनोज सिंह डब्लू द्वारा अपनी जमीन की वैल्यू बढ़ाने के लिए मेडिकल कॉलेज का निर्माण वहां कराया जा रहा है । जिस मेडिकल कालेज को मैं विधायक हुआ तो नौबतपुर या सैयदराजा में बनाने का कार्य करूंगा लेकिन इस मेडिकल कॉलेज यहां से जाकर मिर्जापुर में बनने का कार्य किया गया और इन्हीं के मंत्री द्वारा बयान दिया गया कि मेडिकल कॉलेज के स्थान पर ट्रामा सेंटर बनेगा। लेकिन वह ट्रामा सेंटर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह सरकार द्वारा प्रोजेक्ट बनाया गया था जिसका कार्य अब जाकर शुरू हुआ है प्रदेश में कुल 13 केयर ट्रामा सेंटर बनने हैं उनमें एक चंदौली जनपद के हाईवे के किनारे केयर ट्रामा सेंटर के रूप में बनाने का कार्य किया जा रहा है और यहां के सांसद महोदय उसे ट्रामा सेंटर का नाम देकर जनता को छलने का काम कर रहे हैं ।

मैं उन्होंने मंच से ही सांसद और विधायक को खुली चुनौती देते कह रहा हु कि मेरे द्वारा विधायक रहने पर यहां के नौजवानों को रोजगार देने का कार्य किया गया था यदि इन दोनों लोगों में विकास पुरुष बनने का या विकास करने का कोई जज्बा है तो वह अपने डबल इंजन की (केंद्र व राज्य )सरकार के माध्यम से यदि चंदौली में सेना भर्ती कराकर यहां की जनता को रोजगार दे दे तो इनकी विकास पुरुष की उपाधि को यहां की जनता चरितार्थ करने में कोई कसर कोर कसर नहीं छोड़ेगी ।

 

 

उन्होंने बताया कि मेरे द्वारा यहां की बेटियों द्वारा जब यह कहा गया कि मैं इंटर की पढ़ाई करने के बाद नहीं पढ़ सकती क्योंकि मेरे मां-बाप हमें मुगलसराय और चंदौली शिक्षा ग्रहण करने के लिए नहीं भेज सकते तो मैंने यहां सैयदराजा महिला डिग्री कॉलेज का शिलान्यास किया । जो कि तेरह करोड़ रुपए में बनकर तैयार है लेकिन यह भाजपा के विधायक व सांसद इस विद्यालय को चलाने का काम ना करके दारू पीने व अनैतिक कार्य करा रहे हैं ।

 

 

चारी में मेरे द्वारा 16 किलोमीटर का अंडर ग्राउंड पंप कैनाल का कार्य कराया गया जिसे उत्तर प्रदेश सरकार में एक मॉडल के रूप में जाना जाता है लेकिन इस कार्य में कुछ खामियां रह गई थी जो कि सरकार के रहते हुए पूर्ण नहीं हो सका उस कार्य को भी वर्तमान सरकार चालू कराने में फेल दिखाई दी ।वहीं मानिकपुर में बने पंप कैनाल व अदसड़ की पंप कैनाल की भी यही कहानी है ।

जिसको जनता के सामने इस करनी और कथनी वाली सरकार के काले चिट्ठे को हम जनसंवाद यात्रा के माध्यम से खोल कर रख देंगे क्योंकि यहां के वर्तमान विधायक द्वारा बस यही कहा जाता है कि हम विकास करेंगे जैसा उन्होंने पहले धानापुर का विकास किया फिर सकलडीहा का विकास किया और अब सैयदराजा का विकास करके आपको दिखाते हुए कहीं अन्यत्र चले जाएंगे और आप इसी विकास की दुनिया में जीते रहेंगे । लेकिन अब जनता एक बार धोखा खा सकती है इन धोखेबाजों को इस बार जनता किसी भी कीमत पर माफ नहीं करेगी।

Comments

comments