देखें वीडियो : भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने तक चलेगी मनोज सिंह की समाजवादी जनसंवाद यात्रा

देखें वीडियो : भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने तक चलेगी मनोज सिंह की समाजवादी जनसंवाद यात्रा

चंदौली जिले में चौधरी चरण सिंह के जन्मोत्सव जन्म दिवस व किसान दिवस के अवसर पर सपा के पूर्व सैयदराजा विधायक मनोज सिंह डब्लू ने केक काटकर जन्मदिन मनाया और आज के दिन से ही समाजवादी जनसंवाद यात्रा की शुरुआत की ।

पूर्व सैयदराजा विधायक मनोज सिंह डब्लू ने कहा कि यह जनसंवाद यात्रा तब तक जारी रहेगी, जब तक केंद्र व प्रदेश की सरकार को उलट-पुलट न दिया जाए। वहीं मंच के माध्यम से उन्होंने प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष व जनपद के सांसद तथा विधायक को खुली चुनौती देते हुए कहा कि यह डबल इंजन की सरकार है जो कि सपा के किए हुए कार्यों को पूर्ण नहीं कर सकती ।

 

 

 इस सरकार में भाजपा के सांसद  अपने को विकास पुरुष कहलाने का शौक पाल कर रखे हैं और विकास पुरुष का तगमा लेकर घूमते रहते हैं, यदि वह विकास पुरुष वाकई में हैं तो यहां अपने संसदीय क्षेत्र चंदौली में सेना भर्ती करा कर दिखा दें और यहां के लोगों को रोजगार दिला दें तो यहां की जनता उन्हें भी विकास पुरुष मानने लगेगी।

 

पूर्व सैयदराजा विधायक मनोज सिंह डब्लू ने कहा कि इस सरकार की करनी और कथनी में अंतर है। साढ़े चार वर्षों में  विकास पुरुष के क्षेत्र से मेडिकल कॉलेज बगल के जनपदों में चला गया, लेकिन विकास पुरुष के जनपद में मेडिकल कॉलेज के रूप में केयर ट्रामा सेंटर की एक फुलझड़ी मिली।  वह भी मनमोहन सिंह सरकार की देन है जिसे अब बनने का शुभ अवसर प्रदान हुआ है । पहले की सराकरों की कई जन उपयोगी योजनाएं हैं, जो पूर्ण हो चुकी है केवल शुरू करवाना  है, जिसमें  महिला डिग्री कालेज , कई पम्प कैनालें,  किसानों से जुड़े काम शामिल हैं। पर भाजपा के सांसद विधायक शुरू कराने के बजाय जनता को केवल आश्वासनों का झांसा दे रहे हैं।

Comments

comments